रविचंद्रन अश्विन के साथ लॉकडाउन होना चाहते हैं जोस बटलर

जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन
जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और इंग्लैड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर के बीच आईपीएल में पिछले साल मानकडिंग की जो घटना थी वो अब एक साल बाद फिर से चर्चाओं में आ गई है। इसे लेकर अब जोस बटलर ने खुद ही बयान दिया है। हालांकि यह बयान मजाकिया अंदाज में दिया गया है। बटलर ने इस मूमेंट को याद किया है।

मांकडिंग के किस्से को किया याद

दरअसल, एक पॉडकास्ट में जोस बटलर ने इस किस्से के बारे में बात की। उन्होंने मजाकिया अंदाज में अश्विन द्वारा किए गए मांकड के मोमेंट को याद किया। उनसे पूछा गया था कि अगर क्रिकेट बंद हो जाए तो आप किस खिलाड़ी के साथ सेल्फ आइसोलेटेड होना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: Cricket Video : आईपीएल इतिहास के हर सीजन में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले सभी खिलाड़ियों की लिस्ट

अश्विन के साथ होना चाहेंगे लॉकडाउन

इसके जवाब में जोस बटलर ने कहा कि शायद रविचंद्रन अश्विन। इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए कहा कि एक साल हो गए जब अश्विन ने उन्हें मांकडिंग के जरिए आउट किया था। मुझे इसके बारे में ट्वीट मिलते रहते हैं। जिसमें मेरी तब की तस्वीर के साथ लिखा रहता है सुरक्षित रहें घर के बाहर ना जाएं।

अश्विन ने भी शेयर की थी तस्वीर

बता दें, बुधवार को रविचंद्रन अश्विन ने भी इस मोमेंट की फोटो शेयर की थी यह कहते हुए कि घर से बाहर ना निकलें। उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से जागरुकता फैलाने की कोशिश की थी।

भारत में 700 के पार पहुंचा मौत का आंकड़ा

गौरतलब है कि कोरोनवायरस के प्रकोप से दुनियाभर में 24,000 से अधिक लोगों की मौत हुई है जबकि 500,000 से अधिक लोगों इससे संक्रमित हैं। वहीं भारत में इस बीमारी से 17 लोगों की मौत हो गई है जबकि इससे संक्रमित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now