Create

क्रिकेट मिस कर रहे जोस बटलर तो घर पर ही किट पहनकर कर रहे ट्रेनिंग, देखें वीडियो

jos butler file photo
jos butler file photo
Toolika Shrivastava

कोरोनावायरस ने धीरे-धीरे पूरे विश्व को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इसके चलते लोगों को अपने घर में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। कोरोनावायरस की दहशत के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने घर पर रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. इस दौरान इंग्लैंड क्रिकेटर जोस बटलर घर में रहकर क्रिकेट को मिस करने लगे हैं। उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है।

दरअसल, क्रिकेटर घर के अंदर समय व्यतीत कर रहे हैं और इस वजह से वो क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं। इस बीच कई क्रिकेटर्स की वीडियो सामने आई है जिसमें वो घर पर कुछ एक्टिविटी करते नजर आए हैं। इसी कड़ी में अब जोस बटलर भी शामिल हो गए हैं। देखें उनकी वीडियो।

ये भी पढ़ें: घर पर कैद हुए केएल राहुल, कोरोना के कारण अब ऐसे बिता रहे समय

इस वीडियो में उनकी हालत ऐसी हो गई है कि वो घर में रहकर एक्सरसाइज करने के दौरान 'बल्‍लेबाजी किट' को पहनकर नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में वो बल्‍लेबाजी किट को पहनकर एक्सरसाइज कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, पिलेट्स एक्सरसाइज करने के पांच सिंपल स्टेप जो आप अपने घर रहकर कर सकते हैं, बता दें कि बटलर की वाइफ लुईस खुद एक योगा टीचर हैं।

कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट ने भी अपने सभी टूर्नामेंट को रद्द कर दिया है, भारत में भी इसका असर तेजी से बढ़ रहा है, आईपीएल होगा या नहीं उसपर अभी भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया है।

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं, पिछले साल बटलर ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया था और 8 मैच खेलकर कुल 311 रन बनाने में सफल रहे थे। साल 2019 में बटलर ने 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली थी।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...