Create
Notifications
Advertisement

उम्मीद है कि बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के लिए भी इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे - जोस बटलर

बेन स्टोक्स अपनी धुआंधार पारी के दौरान
बेन स्टोक्स अपनी धुआंधार पारी के दौरान
Nitesh
ANALYST
Modified 28 Mar 2021
न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने उम्मीद जताई है कि आगामी आईपीएल (IPL) सीजन में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का बेहतरीन फॉर्म इसी तरह जारी रहेगा। बटलर चाहते हैं कि स्टोक्स इसी तरह से राजस्थान रॉयल्स के लिए भी प्रदर्शन करें।

बेन स्टोक्स ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने सिर्फ 52 गेंद पर 99 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और इस दौरान 10 लंबे-लंबे छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने बताया कि तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में कौन से दो बड़े बदलाव करने चाहिए

जोस बटलर ने बेन स्टोक्स को लेकर दिया बयान

जोस बटलर ने बेन स्टोक्स को लेकर कहा "उन्हें गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है। उम्मीद करता हूं कि उनका ये शानदार फॉर्म आईपीएल में भी जारी रहे और राजस्थान रॉयल्स के लिए भी वो उसी तरह का प्रदर्शन करें।"

आपको बता दें कि दूसरे वनडे मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा किया था। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 336 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। के एल राहुल और ऋषभ पंत ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। हालांकि इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 44वें ओवर में ही हासिल कर लिया और एक आसान जीत दर्ज की। इंग्लैंड की बल्लेबाजी को देखकर ऐसा लग रहा था कि अगर 400 रन भी होते तो शायद कम होते।

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज अब 1-1 से बराबर है और तीसरा मुकाबला निर्णायक हो गया है। जो भी टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी। अब देखना ये है कि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है। इस सीरीज के बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल में बिजी हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: डेवोन कॉन्वे की एक और जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी का नया बल्लेबाज फ्लॉप

Published 28 Mar 2021, 13:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now