Create

माइकल वॉन ने बताया कि तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में कौन से दो बड़े बदलाव करने चाहिए

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
Nitesh

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बताया है कि तीसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को कौन-कौन से दो बड़े बदलाव करने चाहिए। उन्होंने ये बदलाव गेंदबाजी में करने को कहा है और प्रमुख युवा गेंदबाज को शामिल किए जाने की बात कही है।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने तीसरे वनडे में इंडियन टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "ये देखने वाली बात होगी कि क्या इंडियन टीम इस हद तक तीसरे वनडे को जीतना चाहती है कि वो हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी कराने का रिस्क लेंगे। हमें नहीं पता है कि उनकी बॉडी इस वक्त कैसी है। मैं लेफ्ट ऑर्म पेसर टी नटराजन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करुंगा। इसके अलावा कुलदीप यादव की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका देना चाहुंगा। इससे आपकी बैटिंग और मजबूत हो जाएगी और टॉप ऑर्डर में खुलकर खेल सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: डेवोन कॉन्वे की एक और जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी का नया बल्लेबाज फ्लॉप

दूसरे वनडे में भारतीय टीम के गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे

आपको बता दें कि दूसरे वनडे के दौरान भारतीय गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे और 336 का स्कोर भी डिफेंड नहीं कर पाए थे। खासकर दोनों स्पिनर्स के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने काफी रन बनाए थे। कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए। दोनों स्पिन गेंदबाजों ने 16 ओवरों में 156 रन खर्च किए और इंग्लिश टीम ने सिर्फ 43.3 ओवर में ही 337 रनों के विशाल लक्ष्य को हासिल कर लिया। कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या के खिलाफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए। दोनों स्पिन गेंदबाजों ने 16 ओवरों में 156 रन खर्च किए और इंग्लिश टीम ने सिर्फ 43.3 ओवर में ही 337 रनों के विशाल लक्ष्य को हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने कोरोना वायरस के ट्वीट को लेकर सचिन तेंदुलकर से मांगी माफी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...