Create
Notifications

केविन पीटरसन ने कोरोना वायरस के ट्वीट को लेकर सचिन तेंदुलकर से मांगी माफी

सचिन तेंदुलकर और केविन पीटरसन
सचिन तेंदुलकर और केविन पीटरसन
SENIOR ANALYST
Modified 28 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कोरोना वायरस को लेकर अपने एक ट्वीट के लिए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से माफी मांगी है। पीटरसन और युवराज सिंह के बीच एक ट्वीट को लेकर बहस हुई और इसके बाद पीटरसन ने सचिन तेंदुलकर को सॉरी कहा।

दरअसल केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा "जब लोगों को कोरोना वायरस हो जाता है तो उसे ट्वीट करके दुनिया को बताने की क्या जरुरत होती है।"

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जो भारतीय टीम में कुलदीप यादव की जगह ले सकते हैं

केविन पीटरसन को युवराज सिंह ने दिया जबरदस्त जवाब

पीटरसन ने जिस दिन ट्वीट किया ठीक उसी दिन पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्होंने ट्वीट करके इस जानकारी दी थी। पीटरसन के ट्वीट के जवाब में युवराज सिंह ने लिखा "ये सवाल आपके मन में आज ही क्यों आया, इससे पहले क्यों नहीं आया।"

इसके बाद युवराज सिंह ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा " मैं तो आपको बस परेशान कर रहा था।"

केविन पीटरसन को जब पता चला कि सचिन तेंदुलकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तो उन्होंने मास्टर-ब्लास्टर से माफी मांग ली। उन्होंने लिखा " मैंने अभी देखा कि सचिन तेंदुलकर भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। सॉरी सचिन, जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।"

हाल ही में सचिन रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलकर लौटे हैं। शनिवार 27 मार्च को उनका टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया,

मैं कोविड-19 से बचने के लिए लगातार टेस्टिंग करा रहा था और सारे एहतियात बरत रहा था। हालांकि आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरे घर के अन्य सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है

Published 28 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now