Create
Notifications

NZ vs ENG: दूसरे टेस्ट से पहले जोस बटलर हुए चोटिल, मैच से बाहर भी हो सकते हैं

 जोस बटलर
जोस बटलर
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर नहीं है। विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर पीठ में चोट के कारण मैच से बाहर हो सकते हैं। ट्रेनिंग से पहले जिम के दौरान उनकी चोट के बारे में पता चला है। हालांकि पूरी तरह जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह चोट कितनी गहरी है और यह खिलाड़ी खेल पाएगा अथवा नहीं।

प्रेस वार्ता में कप्तान जो रूट ने कहा कि जोस को जिम के दौरान पीठ में चोट लगी है, हमें इसके बारे में और ज्यादा जानकारी लेनी होगी। आज और कल का समय है, तब तक उनकी चोट के बारे में स्थिति साफ़ हो जाएगी। रूट ने यह भी कहा कि मैच से पहले वे पिच को भी ध्यान से देखेंगे, टॉस से पहले उन्होंने ऐसा करने की बात कही।

यह भी पढ़ें:आईपीएल टीमों द्वारा रिलीज किये गए 4 खिलाड़ी जो नीलामी का हिस्सा नहीं होंगे

रूट ने कहा कि टीम में शानदार समन्वय के साथ ही बीस विकेट झटके जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम में संतुलन का होना भी जरूरी है और यह एक ऑल राउंडर ही पूरा कर सकता है। इसके अलावा उन्होंने टीम चयन के बारे में पिच को देखकर निर्णय लेने की बात कही।

जोस बटलर इंग्लैंड की टीम के अहम किरदार हैं और उनकी चोट इंग्लिश टीम के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकती है। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी शैली विपक्षी टीम के लिए एक सिरदर्द है और इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि जोस की चोट ज्यादा गहरी न हो और वे मैच से पहले फिट होकर टीम में खेलने के लिए उपलब्ध हों। हैमिल्टन टेस्ट 29 नवम्बर से शुरू होगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...