Create

जोस बटलर ने IPL के इस सीजन अपने परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा नहीं रहा है और इसकी एक मुख्य वजह सलामी बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन भी रहा है। टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस सीजन अपने परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

जोस बटलर के मुताबिक उन्हें अपने आप से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और वो काफी जिम्मेदारी से खेलते हैं। बटलर के मुताबिक वो प्रेशर में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा,

मैं अपने ऊपर काफी जिम्मेदारी रखता हूं और खुद से काफी उम्मीदें मुझे होती हैं। मैं अपने टीम के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस देना चाहता हूं। निश्चित तौर पर हमारी टीम में कई बेहतरीन प्लेयर नहीं हैं लेकिन इससे मुझे और दूसरे प्लेयर्स को मौका मिला है कि अपने आपको साबित करें।

ये भी पढ़ें: "शुभमन गिल IPL के आखिर तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में होंगे"

राजस्थान रॉयल्स के युवा प्लेयर्स को लेकर जोस बटलर का बयान

जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ियों को लेकर भी प्रतिक्रिया। उन्होंने कहा,

ड्रेसिंग रूम में काफी शानदार बातचीत होती है। सबको आईपीएल में खेलना पसंद है और खासकर इंडियन यंगस्टर्स को काफी ज्यादा पसंद है। ये उनके लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। हमारी टीम में भी कई जबरदस्त यंग टैलेंट हैं। मुझे उनके साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है। ये हमारे और युवा प्लेयर्स के लिए सीखने का काफी बेहतरीन मौका है।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेटों से हराया। केकेआर ने पहले खेलते हुए सिर्फ 134 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स ने इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: चेतन सकारिया की जबरदस्त बॉलिंग को लेकर संजू सैमसन का बयान, कहा बड़े स्टेज के लिए हैं तैयार


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...