Create

"शुभमन गिल IPL के आखिर तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में होंगे"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

शुभमन गिल (Shubman Gill) के लगातार खराब परफॉर्मेंस के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के चीफ मेंटर डेविड हसी (David Hussey) ने कहा है कि वो टूर्नामेंट के आखिर तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक होंगे।

शुभमन गिल शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में एक बार फिर फ्लॉप हो गए। वो 19 गेंदों पर मात्र 11 रन ही बना पाए। गिल बिल्कुल भी लय में नहीं दिखे और एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। इस सीजन अभी तक उनका बल्ला खामोश रहा है।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल के IPL में शानदार परफॉर्मेंस पर केविन पीटरसन ने जताई हैरानी

पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में डेविड हसी ने शुभमन गिल को लेकर प्रतिक्रिया दी और उन्हें स्टार प्लेयर बताया। हसी के मुताबिक गिल जल्द ही अपनी खोई हुई फॉर्म वापस हासिल कर लेंगे और काफी रन बनाएंगे। स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल पर उन्होंने कहा,

मुझे एक चीज पता है कि शुभमन गिल स्टार प्लेयर हैं। ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। नेट्स में वो जिस तरह की बल्लेबाजी करते हैं वो काफी शानदार है। मैं इतना कह सकता हूं कि उनका फॉर्म आएगा और जाएगा लेकिन क्लास परमानेंट है। मैदान के बाहर वो जबरदस्त इंसान हैं और मैदान के अंदर बेहतरीन टैलेंटेड प्लेयर हैं। मेरी बात ध्यान रखना कि वो टूर्नामेंट के आखिर तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शामिल होंगे।

शुभमन गिल लगातार पांच मैचों में फ्लॉप हो चुके हैं

शुभमन गिल की अगर बात करें तो वो लगातार पांच पारियों में फ्लॉप हो चुके हैं। इससे पहले वो 15, 33, 21 और 0 का स्कोर ही बना पाए थे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वो एक बार फिर रन बनाने में नाकाम रहे और केकेआर को चौथी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया जा सकता है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...