Create

ग्लेन मैक्सवेल के IPL में शानदार परफॉर्मेंस पर केविन पीटरसन ने जताई हैरानी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने आईपीएल (IPL) में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के आरसीबी (RCB) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल के शानदार परफॉर्मेंस पर हैरानी जताई है। पीटरसन के मुताबिक उन्हें संदेह था कि मैक्सवेल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल नीलामी के दौरान काफी महंगी रकम में खरीदा। आरसीबी ने ऑक्शन के दौरान मैक्सवेल के लिए 14 करोड़ 25 लाख की रकम खर्च की थी। पिछले कई सीजन से लगातार फ्लॉप होने के बावजूद मैक्सवेल के लिए इतनी बड़ी बोली देखकर हर कोई हैरान था।

ये भी पढ़ें: रवि बिश्नोई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी के बाद दिया बड़ा बयान, के एल राहुल का जिक्र

ग्लेन मैक्सवेल को लेकर केविन पीटरसन का बयान

केविन पीटरसन ने बताया कि मैक्सवेल किसी भी टीम में सबसे प्रमुख खिलाड़ी बनकर रहना चाहते हैं लेकिन आरसीबी में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स उनसे बड़े स्टार हैं। बेटवे में लिखे अपने कॉलम में पीटरसन ने कहा,

टूर्नामेंट की शुरुआत में ग्लेन मैक्सवेल को लेकर मुझे संदेह था, क्योंकि मैक्सवेल काफी बड़े खिलाड़ी हैं। जिस भी टीम में वो खेलते हैं उसमें प्रमुख खिलाड़ी बनकर रहना चाहते हैं। आरसीबी में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स हैं जो उनसे बड़े खिलाड़ी हैं। इसलिए इस सीजन अभी तक उनका परफॉर्मेंस देखकर मुझे काफी हैरानी हुई है।

पीटरसन के मुताबिक आरसीबी ने ग्लेन मैक्सवेल को घर जैसा एहसास करवाया और इससे उनको काफी फायदा हुआ।

आरसीबी के सेटअप में ग्लेन मैक्सवेल काफी कंफर्टेबल महसूस कर रहे हैं। अगर आप मैक्सवेल को कंफर्टेबल महसूस करवाते हैं तो इससे आपको जरुर फायदा होगा। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं। भले ही उनके अंदर निरंतरता की कमी है लेकिन इस सीजन ये चीज नहीं देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment