Create

जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम
बाबर आजम

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) के हाथों दूसरे टी20 मुकाबले में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। टी20 क्रिकेट में जिम्बाब्वे की पाकिस्तान के खिलाफ ये पहली जीत है। टीम की इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हार को निराशाजनक बताया है।

ज़िम्बाब्वे ने पहले खेलते हुए सिर्फ 118/9 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम आखिरी ओवर में सिर्फ 99 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टी20 अंतरराष्ट्रीय में पाकिस्तान की टीम आठवीं बार 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई, लेकिन प्रमुख देशों को अगर हटा दें तो पहली बार पाकिस्तान किसी ऐसी टीम के खिलाफ 100 पर ऑल आउट हुई जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल जल्द ही भारत की तरफ से खेल सकते हैं, दिग्गज का बयान

पाकिस्तान की हार पर बाबर आजम का बयान

बाबर आजम ने पाकिस्तान की इस हार को दर्दनाक बताया। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा,

ये दर्द देने वाला परफॉर्मेंस है। साउथ अफ्रीका में हमने 200 रन चेज कर दिए थे। उसी तरह यहां पर भी हमें ये मुकाबला आसानी से जीतना चाहिए था। दुर्भाग्य से हमने काफी खराब क्रिकेट खेली और मिडिल ऑर्डर में लगातार संघर्ष करते रहे। आज ना केवल मिडिल ऑर्डर बल्कि हमारे बल्लेबाज भी परफॉर्म नहीं कर पाए। कुल मिलाकर पूरी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और ये पूरे ग्रुप की हार है। जिम्बाब्वे को पूरा श्रेय जाता है जिन्होंने बेहतरीन तरीके से वापसी की।

दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का तीसरा एवं निर्णायक मैच 25 अप्रैल को हरारे में ही खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी, लेकिन ज़िम्बाब्वे के पास भी चमत्कार का एक बेहतरीन मौका है।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन को टी20 का बेहतर कप्तान नहीं मानते हैं वीरेंदर सहवाग, धोनी से तुलना को लेकर दी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment