जोस बटलर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान

West Indies England Cricket
इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में भी मिली हार

इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ ग्रेनाडा में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कई सारी ऐसी चीजें रही, जिससे हम वेस्टइंडीज को ज्यादा रन बनाने से रोक सकते थे या फिर उन 10 रनों को हासिल भी कर सकते थे।

वेस्टइंडीज ने ग्रेनाडा में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 रन से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 7 विकेट खोकर 166 रन ही बना पाई। सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

वेस्टइंडीज को कम स्कोर पर रोका जा सकता था - जोस बटलर

जोस बटलर ने टीम को मिली इस हार को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने मैच के बाद इंग्लैंड टीम के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा,

हम वेस्टइंडीज को कम स्कोर पर रोक सकते थे और इसके अलावा जिन 10 रनों से हम हारे हैं, उसे भी हासिल कर सकते थे। इसके कई कारण थे। मोती ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। सैम करन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और गेम को डीप लेकर गए। दो अलग-अलग स्पिनर्स का एकसाथ गेंदबाजी करना काफी शानदार रहा। आखिर के ओवरों में वेस्टइंडीज ने अच्छी बल्लेबाजी की थी और काफी रन बनाए थे, इसी वजह से वो मैच में आगे निकल गए।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के लिए मिडिल ऑर्डर में सैम करन ने 32 गेंद पर 50 रन बनाए। मोईन अली 13 गेंद पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। प्तान जोस बटलर सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता