Hindi Cricket News - वर्ल्ड कप विनिंग टी-शर्ट नीलाम करना चाहते हैं जोस बटलर, कई भारतीय खिलाड़ियों से मांगी मदद

जोस बटलर
जोस बटलर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपनी उस टी-शर्ट को नीलाम करना चाहते हैं जो उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान पहनी थी। जोस बटलर लंदन के एक हॉस्पिटल के लिए फंड इकट्ठा करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों से भी मदद मांगी है।

बटलर ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने उस लिंक की जानकारी दी, जिसके जरिए आप इस टी-शर्ट की नीलामी में भाग ले सकते हैं।

जोस बटलर ने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के आखिरी रन आउट के वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने इस वीडियो को एबी डीविलियर्स, फाफ डू प्लेसी और सुरेश रैना से रिट्वीट करने की अपील की।

इसके अलावा बटलर ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे से भी रिट्वीट करने की अपील की।

आपको बता दें कि जोस बटलर ने ही 2019 वर्ल्ड कप के दौरान सुपर ओवर में आखिरी रन आउट किया था और इंग्लैंड की टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। जोस बटलर ने एक वीडियो संदेश जारी किया और नीलामी के बारे में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: 3 विदेशी बल्लेबाज जो आईपीएल में दोहरा शतक लगा सकते हैं

उन्होंने लिखा कि मैं वर्ल्ड कप फाइनल के शर्ट की नीलामी करने जा रहा हूं। मैं रॉयल ब्राम्पटन और हेरफील्ड हॉस्पिटल के लिए चैरिटी करना चाहता हूं। पिछले हफ्ते उन्होंने अपील की थी कि उन्हें जीवन रक्षा उपकरण की मदद की जाए ताकि वो कोरोना वायरस से लड़ सकें।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस का कहर इस वक्त लगभग पूरी दुनिया में फैला हुआ है और इंग्लैंड में इसका प्रकोप काफी ज्यादा है। कई हजार लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। कोरोना के कारण सारे क्रिकेट मैच रद्द किए जा चुके हैं और सभी खिलाड़ी इस वक्त घरों में ही हैं। कोरोना से लड़ने में मदद के लिए सभी खिलाड़ियों ने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now