Create

जोश हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

Australian Ashes Squad Training Session
Australian Ashes Squad Training Session

दिग्गज तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जोश हेजलवुड ने कहा है कि इस टूर से ऑस्ट्रेलिया के अगर कुछ दिग्गज खिलाड़ी बाहर रहते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी। हेजलवुड के मुताबिक सुरक्षा कारणों से अगर कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान का दौरा नहीं करते हैं तो इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वनडे और टेस्ट सीरीज के साथ एकमात्र टी20 मैच खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा मार्च-अप्रैल के महीने में करेगी। 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी, जहां 3 एकदिवसीय के साथ एकमात्र टी20 मैच और 3 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में हिस्सा लेगी। कंगारुओं ने दो दशक से भी ज्यादा समय तक पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया दोनों के लिए ही ये सीरीज काफी अहम रहने वाली है। कंगारू टीम इस समय फॉर्म में भी नजर आ रही है। हाल ही में इंग्लैंड को उन्होंने घरेलू मैदानों पर एशेज सीरीज के दौरान हराया है। पांच मैचों में से 4 मैच उन्होंने जीते थे। एक मुकाबला ड्रॉ रहा था।

खिलाड़ियों के मन में कुछ चिंताएं जरूर होंगी - जोश हेजलवुड

हालांकि देखने वाली बात होगी कि ऑस्ट्रेलिया के सभी प्रमुख खिलाड़ी पाकिस्तान का दौरा करते हैं या नहीं। वहीं हेजलवुड ने कुछ खिलाड़ियों के नाम वापस लेने की भी संभावना जताई है। उन्होंने कहा,

पर्दे के पीछे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन ने काफी काम किया है। हालांकि खिलाड़ियों की कुछ चिंता जरूर होगी और अगर कुछ प्लेयर इस टूर पर नहीं जाते हैं तो फिर मुझे कोई हैरानी नहीं होगी। सभी प्लेयर अपनी फैमिली के साथ पहले चर्चा करेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे। हर कोई उनके फैसले का सम्मान करेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment