Create
Notifications

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आए वित्तीय संकट से थोड़ा हैरान हूँ - जोश हेजलवुड

जोश हेजलवुड
जोश हेजलवुड
Toolika Shrivastava

तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आए आर्थिक संकट पर हैरानगी जाहिर की है। उनका कहना है कि वो इस बात से थोड़े हैरान है कि कोरोनावायरस माहामारी के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय संकट से जूझना पड़ रहा है लेकिन उन्हें यकीन है कि खिलाड़ी और क्रिकेट संघ एकजुट होकर काम करेंगे और इस संकट से उबर जाएंगे।

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां बंद हो चुकी हैं। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 30 जून को खत्म हो रहे वित्तीय वर्ष तक के लिए अपने 80 प्रतिशत स्टाफ को निकाल दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त तक सीए के पास धनराशि नहीं बचेगी और वो गंभीर आर्थिक संकट में फंस जाएगी। इस बारे में सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए हेजलवुड ने अपनी राय रखी है।

ये भी पढ़ें: मुशफिकुर रहीम नीलाम करेंगे अपना बैट, कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में लिया बड़ा फैसला

हेजलवुड ने कहा, "मैं थोड़ा हैरान था। इस वित्तीय संकट का क्रिकेटरों पर भी असर पड़ेगा और वे कटौती के साथ वेतन लेने को तैयार हैं। देखना होगा कि यह कबतक चलेगा और हमपर कितना प्रभाव डालेगा। अगर यह अगली गर्मियों तक चलता है तो काफी गंभीर होगा।"

जोश हेजलवुड ने इस दौरान 2017 में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर्स संघ के बीच वेतन भुगतान को लेकर हुए विवाद को भी याद किया। उन्होंने कहा कि तब से रिश्तों में सुधार आया है और उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार इस संकट से बेहतर तरीके से निपटा जाएगा।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एसीए और सीए के बीच अब रिश्ते कहीं बेहतर हैं। पिछले 18 महीने से दो साल में इसमें काफी सुधार हुआ है। इससे इस बार इस समस्या से कहीं बेहतर तरीके से निपटने में मदद मिलेगी। हमारी तरफ से सब कुछ सकारात्मक है और मुझे लगता है कि ऐसा दोनों तरफ से है।"


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...