विल पुकोव्सकी की चोट को लेकर जस्टिन लैंगर का बयान

Australia Nets Session
Australia Nets Session

सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (Will Pucovski) के खिलाड़ी विल पुकोव्सकी ने डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फील्डिंग के दौरान चोट भी लग गई थी। विल पुकोव्सकी के बारे में स्पष्ट नहीं है कि वह भारत के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने कहा है कि अगर पुकोव्सकी फिट नहीं होते हैं, तो उनकी जगह अगले टेस्ट मैच में मार्कस हैरिस खेलेंगे।

एक प्रेस वार्ता में लैंगर ने कहा कि पुकोव्सकी के कंधे में सूजन है। देखते हैं क्या होता है। अगर वह नहीं खेल पाते हैं, तो अगले टेस्ट मैच में उनकी जगह मार्कस हैरिस खेलेंगे। हालांकि लैंगर ने यह भी कहा कि हम उनके ऊपर नजर रख रहे हैं तथा वह युवा है इसलिए फिट होने की उम्मीद है। मानसिक रूप से वह थका हुआ हो सकता है।

स्टीव स्मिथ मामले पर जस्टिन लैंगर का बयान

ऋषभ पन्त की बल्लेबाजी के दौरान स्टीव स्मिथ ने जिस तरह पिच पर जाकर मार्क बनाया उसके बाद उनकी आलोचना हुई थी। जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों से आलोचना की उम्मीद नहीं की थी। लैंगर ने कहा कि स्मिथ शैडो प्रैक्टिस कर रहे थे और उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। माइकल वॉन और डैरेन गॉफ से मैंने फोन पर बात की है। उनसे इस तरह के बयानों की उम्मीद नहीं थी। गौरतलब है कि इन दोनों पूर्व इंग्लिश खिलाड़ियों ने स्मिथ पर चीटिंग का आरोप लगाया था।

Australia Nets Session
Australia Nets Session

गौरतलब है कि मामले पर स्मिथ ने भी बयान दिया है और उन्होंने कहा कि मैं देख रहा था कि हमारे गेंदबाज कहाँ गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं ऐसा हर मैच में करता हूँ। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी के लिए मैंने वहां मार्क बनाया था। टिम पेन ने भी स्मिथ की इस हरकत का बचाव किया था। हालांकि स्मिथ को काफी आलोचना झेलनी पड़ी।

Quick Links

Edited by निरंजन