Create
Notifications
Advertisement

स्टीव स्मिथ को लेकर जस्टिन लैंगर ने दिया अहम बयान

Australia Nets Session
Australia Nets Session
ANALYST
Modified 05 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ लगातार दो टेस्ट मैचों में फ्लॉप रहे हैं। अपने खिलाड़ी के ऐसे खेल के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Team) के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का बयान आया है। जस्टिन लैंगर ने कहा कि जब वह बल्लेबाजी शुरू करेंगे, तो हमारे लिए काफी अच्छा होगा। लैंगर ने यह भी कहा कि वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें कोचिंग देने की भी जरूरत नहीं होती है।

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी और उनका अनुभव देखते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा कि मैं उनको कोचिंग नहीं देता हूँ। वह खुद ही अपने कोच हैं और मैं सुनिश्चित हूँ कि वह इस पर काम करेंगे। आगे लैंगर ने कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं और मैं उन्हें इस टेस्ट और अगले टेस्ट में बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।

जस्टिन लैंगर का पूरा बयान

स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी को लेकर लैंगर ने कहा कि वह बहुत गेंदों को हिट करते हैं और महान खिलाड़ियों को भी समय बदल देता हैं। हम जानते हैं कि समस्या का समाधान करने के लिए वह किस प्रकार के खिलाड़ी हैं। स्मिथ का बल्ला चलने की उम्मीद भी लैंगर ने जताई।

गौरतलब है कि भारत के खिलाफ एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। स्टीव स्मिथ का बल्ला खामोश रहा और दो मौकों पर वह रविचंद्रन अश्विन की गेंदों पर आउट हुए हैं। एक बार जसप्रीत बुमराह ने भी स्टीव स्मिथ को पवेलियन की राह दिखाई है।

Australia v India: 2nd Test - Day 3
Australia v India: 2nd Test - Day 3

सिडनी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को अपने इस दिग्गज के बल्ले से रन निकलने की पूरी उम्मीद है। देखना होगा कि भारतीय टीम इस बार क्या नया प्लान लेकर स्टीव स्मिथ को आउट करती है। दोनों टीमों ने अब तक एक-एक मैच जीता है इसलिए दोनों तरफ से इस मैच को जीतने की भरपूर कोशिश रहेगी।

Published 05 Jan 2021, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now