Create
Notifications

AUS vs IND: जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी पर दिया बयान

जस्टिन लैंगर
जस्टिन लैंगर
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि मेजबान टीम का गेंदबाजी आक्रमण 2018/19 में विराट कोहली की टीम के खिलाफ की तुलना में आगामी टेस्ट श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन करेगा। भारत ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा था और अपने 2018-19 के इस दौरे पर इसी अंतर से एकदिवसीय सीरीज में जीत हासिल की। तीन टी20 सीरीज़ 1-1 से बराबरी पर छूटी। एक मुकाबला ड्रॉ रहा। जस्टिन लैंगर का मानना है कि उस समय की तुलना में अब उनकी गेंदबाजी ज्यादा सुदृढ़ होगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार जस्टिन लैंगर ने कहा कि यदि मैं उस समय (2018-19) में वापस जाऊंगा, तो हम पर्थ टेस्ट मैच जीतने के बाद MCG (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड) पर टॉस हार गए, संभवतः फ़्लैट विकेट पर हम टॉस हार गए। उन्होंने (भारत) लगभग दो दिनों तक गेंदबाजी की। इसके बाद हमें इसे एससीजी (सिडनी क्रिकेट ग्राउंड) में खेलना था और अगले टेस्ट मैच को एक सुंदर फ्लैट विकेट पर खेलना था।

जस्टिन लैंगर का पूरा बयान

लैंगर ने कहा कि मैं कोई बहाना नहीं बना रहा लेकिन यह मुश्किल था। भारत अपने खेल में शीर्ष पर था, वे अपने इतिहास में पहली बार हमें हराने के लायक थे। लेकिन हमारे लोग दो साल बेहतर रहे हैं और बहुत सारे भारतीय भी समान और अधिक अनुभवी हैं। मैं इस सीरीज के लिए और इन्तजार नहीं कर सकता।

उल्लेखनीय है कि पिछली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जब भारतीय टीम गई थी तब स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं थे और वे दोनों बॉल टैम्परिंग मामले में बैन झेल रहे थे। इसके कारण भारत के लिए मामला और ज्यादा आसान हो गया था। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही जमीन पर टेस्ट और वनडे सीरीज में हरा दिया। इस बार दोनों खिलाड़ी वापस आ गए हैं इसलिए मामला आसान नहीं होगा।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now