डेविड वॉर्नर के रिटायरमेंट को लेकर पूर्व कोच का बड़ा बयान, अपने संन्यास को किया याद

डेविड वॉर्नर सिडनी में खेलेंगे अपना आखिरी टेस्ट मैच
डेविड वॉर्नर सिडनी में खेलेंगे अपना आखिरी टेस्ट मैच

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला होगा। इसको लेकर पूर्व कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बहुत कम खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिन्हें अपने आखिरी मैच में बेहतरीन तरीके से विदाई मिल पाती है।

डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला होगा और वो चाहेंगे कि ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर शानदार तरीके से इस फॉर्मेट को अलविदा कहा जाए। जिस तरह की शुरुआत डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम को देते थे, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि टीम को उनकी कमी काफी खलेगी।

शतक के साथ टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहें डेविड वॉर्नर - जस्टिन लैंगर

cricket.com.au से बातचीत के दौरान जस्टिन लैंगर ने 2007 में अपने रिटायरमेंट को याद किया और बताया कि संन्यास लेना कितना मुश्किल था। उन्होंने उम्मीद जताई है कि डेविड वॉर्नर जीत के साथ विदाई लेंगे। उन्होंने कहा,

संन्यास का फैसला करना काफी मुश्किल होता है। मेरा करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था जिसका अच्छी तरह से समापन हुआ। मुझे यकीन है कि डेविड वॉर्नर के लिए भी लोग यही चाहते होंगे। जो भी रिटायर होता है, सब सोचते हैं कि उनका आखिरी मैच अच्छा जाए लेकिन ऐसा बहुत कम ही लोगों के साथ होता है। इसलिए अगर डेविड वॉर्नर सिडनी टेस्ट मैच में शतक लगा देते हैं, या फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान को हरा देती है तो फिर ये काफी शानदार विदाई होगी। बहुत कम लोगों को उनके हिसाब से बेहतरीन फेयरवेल मिल पाता है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के चीफ सेलेक्टर जॉर्ज बेली ने कहा है कि सिडनी टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर को शानदार विदाई दी जाएगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now