Create
Notifications

कामरान अकमल ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान के क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बावजूद विराट कोहली को ही भारत का कप्तान बने रहना चाहिए। कामरान अकमल के मुताबिक विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं और टीम के आईसीसी टाइटल नहीं जीतने के लिए केवल उनको ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने 8 विकेटों से भारतीय टीम को हरा दिया। ये तीसरी बार है जब विराट कोहली की कप्तानी में आईसीसी इवेंट्स के नॉकआउट स्टेज में भारतीय टीम हार गई। इस हार के बाद टीम के परफॉर्मेंस पर काफी सवाल उठने लगे हैं। खासकर विराट कोहली को जमकर निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की मांग कुछ फैंस ने की।

विराट कोहली एक महान कप्तान हैं - कामरान अकमल

हालांकि कामरान अकमल ने विराट कोहली को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। "माई मास्टर क्रिकेट कोच" यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि लक भारतीय कप्तान के साथ नहीं था। उन्होंने कहा,

विराट कोहली एक बहुत बड़े प्लेयर हैं और जबरदस्त कप्तान हैं। वो काफी अग्रेसिव हैं और इमोशनल हैं। जो भी कप्तान आया है वो भारतीय क्रिकेट को आगे लेकर ही गया है। ये सिलसिला सौरव गांगुली से शुरू होकर राहुल द्रविड़ और एम एस धोनी की कप्तानी तक चलता रहा है। सब लोग ये शिकायत करते हैं कि विराट कोहली ने कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है लेकिन इसके अलावा उन्होंने लगभग हर एक चीज जीती है। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने कई सारी सीरीज अपने नाम की। वो थोड़े बहुत अनलकी जरूर रहे हैं लेकिन मुझे उनकी कप्तानी पर कोई शक नहीं है। वो एक महान कप्तान हैं और मैच विनर हैं।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने की जबरदस्त वापसी, दूसरे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराया


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now