Create
Notifications

कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम की तुलना श्रीलंका की कमजोर टीम से की, दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
Nitesh
ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की काफी आलोचना हो रही है। इसी कड़ी में विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भी पाकिस्तान टीम पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान की तुलना श्रीलंका से की और कहा कि ऐसा लगता ही नहीं हैं कि श्रीलंका अपना इंग्लैंड दौरा वापस खत्म करके चली गई है।

श्रीलंका को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह हार झेलनी पड़ी थी। वहीं पाकिस्तान टीम भी अपने पहले वनडे मैच में बुरी तरह हार गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान 141 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड ने 22वें ओवर में ही 1 विकेट पर 142 रन बनाकर मैच जीत लिया। इंग्लैंड की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया।

ये भी पढ़ें: विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से प्रमुख लीग को किया गया कैंसिल

कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम की आलोचना की

कामरान अकमल ने कहा कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ उसी तरह का प्रदर्शन किया जैसा श्रीलंका ने किया था।

उन्होंने कहा "जिस तरह से पाकिस्तान ने खेला उससे लगा ही नहीं कि श्रीलंका की टीम इंग्लैंड दौरे से वापस चली गई है। मुझे ऐसा लगा कि इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंकाई टीम खेल रही थी। इंग्लैंड ने वो काम किया जो पाकिस्तान को करना चाहिए था। उन्होंने पाकिस्तानी टीम को 141 रन पर समेट दिया। बेन स्टोक्स ने काफी जबरदस्त कप्तानी की"।

कामरान अकमल के मुताबिक पाकिस्तान की बैटिंग बाबर आजम के ऊपर ही निर्भर है। उन्होंने आगे कहा "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हमारा प्रदर्शन किस दिशा में जा रहा है। दिन-ब-दिन ये बेहतर होना चाहिए। पाकिस्तान एक अच्छी टीम है जिसने पीएसएल खेला और साउथ अफ्रीका को हराया। हार और जीत गेम का हिस्सा होते हैं लेकिन खिलाड़ियों के अंदर वो जज्बा दिखना चाहिए। ना तो हमारा क्रिकेट और ना ही सेलेक्शन अच्छा है।"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now