Create
Notifications

कामरान अकमल ने भाई को लेकर की एक्सरसाइज तो हुए ट्रोल

कामरान अकमल
कामरान अकमल
Toolika Shrivastava

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल का विवादों और ट्रोलिंग से पुराना नाता है। एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इस बार लॉकडाउन की वजह कहीं बाहर नहीं बल्कि घर की ही एक वीडियो पर वे ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है।

कामरान अकमल ने एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट की है जिसमें वो अपने भाई संग वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो पर वो और उनके भाई दोनों ही कसरत करने नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो

ये भी पढ़े: वीरेंदर सहवाग ने किया खुलासा, इन दो खिलाड़यों को चुनेंगे क्वारंटाइन पार्टनर

इसमें कामरान अकमल ने अपने भाई को कंधे पर उठा रखा है। इसके बाद वो पानी की कैन भी उठाते नजर आ रहे हैं। एक्सरसाइज करने के बाद कामरान अकमल ने लोगों से सफाई रखने और घर में ही रहने की सलाह दी साथ ही कहा कि इस कोरोना की वजह से हम सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इससे हम जल्दी ही निजात पा लेंगे।

कामरान अकमल जो अक्सर ऑन-फील्ड ब्लंडर्स की वजह से मजाक का पात्र बन जाते हैं। उनके साथ एक बार फिर से ऐसा हुआ है जब इस वीडियो की वजह से उन्हें लोगों से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। पढ़िए कुछ चुनिंदा कमेंट

बता दें, दुनिया भर में जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से अधिकतर क्रिकेट और खेल टूर्नामेंट रद्द या स्थगित हो चुके हैं, ऐसे में खिलाड़ी अपने अपने घर में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लगातार खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और कई तरह के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जिससे लोगों का एंटरटेनमेंट हों और वो जागरुक भी हों।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...