Create

ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

Sri Lanka v Australia - 3rd T20
Sri Lanka v Australia - 3rd T20

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) को एक और बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) सीरीज से बाहर हो गए हैं। हेमस्ट्रिंग में चोट की वजह से केन रिचर्डसन को इस सीरीज से बाहर होना पड़ा है। वनडे सीरीज का आगाज 14 जून से होना है।

श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी20 से पहले अभ्यास के दौरान रिचर्डसन को चोट लगी थी। स्कैन के बाद चोट की गहराई के बारे में पता चला। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम को हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीत दर्ज की लेकिन तीन खिलाड़ी चोटिल भी हो गए। अब रिचर्डसन का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है।

कैंडी में शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास अब गेंदबाजों की कमी हो गई है। मिचेल स्टार्क भी शुरुआती मैचों से बाहर हैं। उनके अलावा मिचेल मार्श भी चोट के चलते बाहर हैं। वह टेस्ट सीरीज की टीम में भी शामिल हैं।

Australia have suffered yet another injury to a fast bowler, while Mitchell Swepson will continue to wait for his first game of the tour after Aaron Finch confirmed his XI for Tuesday's game@LouisDBCameron | #SLvAUS cricket.com.au/news/aaron-fin…

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया वापस जाएंगे और कप्तान फिंच ने कहा कि इस खिलाड़ी के छह सप्ताह तक बाहर रहने की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया को पहले ही साथी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (उंगली की चोट) और अनुभवी ऑलराउंडर मिचेल मार्श (पिंडली की चोट) की कमी खल रही है। इसका मतलब यह हुआ कि ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस वनडे सेट अप की प्लेइंग इलेवन में वापस आए हैं। उनके अलावा झाई रिचर्डसन और जोश हेजलवुड का नाम भी प्लेइंग इलेवन में है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच के लिए अंतिम एकादश का ऐलान कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन

आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, एश्टन एगर, पैट कमिंस, झाई रिचर्डसन, जोश हेजलवुड।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment