विराट कोहली के बाद केन विलियमसन भी बने पिता, सोशल मीडिया पर किया बड़ी खुशखबरी का खुलासा 

(Photo Courtesy: Kane Williamson Instagram)
(Photo Courtesy: Kane Williamson Instagram)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम अकाय रखा गया है। अब विराट के बाद, न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) के घर भी खुशियां आई है। केन की पत्नी सारा ने बेटी को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को केन विलियमसन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए सबके साथ साझा किया।

न्यूजीलैंड के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह खुशखबरी साझा करते हुए खास तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में केन विलियमसन ने लिखा, ‘दुनिया में आपका स्वागत है खूबसूरत लड़की। आपके सुरक्षित आगमन और आगे की रोमांचक यात्रा के लिए मैं आभारी हूं।’ केन विलियसमन का यह पोस्ट शेयर करने के चंद घंटों बाद ही तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस और कई क्रिकेटर इस दिग्गज खिलाड़ी को एक बार फिर से पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

केन विलियमसन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं। केन के साथ उनकी पत्नी सारा भी नजर आ रही हैं। ये दोनों बेहद प्यार से अपनी नन्ही बेटी को निहार रहे हैं। केन के अब कुल तीन बच्चे हो गए हैं, जिसमें दो बेटियां और एक बेटा शामिल है।

केन विलियमसन इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की थी और सीरीज में एक के बाद एक 3 शतक लगाए थे।

बता दें कि अब न्यूजीलैंड को 29 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। केन अपने कमाल की फॉर्म को इस सीरीज में भी बरकरार रखना चाहेंगे। अगर इस दिग्गज बल्लेबाज का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बोला, तो न्यूजीलैंड के लिए जीत की राह आसान हो जाएगी। ऐसे में फैंस को यही उम्मीद है कि केन विलयमसन अपने बल्ले से कंगारू टीम के खिलाफ धमाल मचाएं।

Quick Links