COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019 : केन विलियमसन हुए फिट, दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच में खेल सकते हैं

न्यूज़
1.86K   //    10 Apr 2019, 12:14 IST

केन विलियमसन हुए मैच फिट
केन विलियमसन हुए मैच फिट

लगातार दो मुकाबलों में मिली हार के बाद आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए एक अच्छी खबर आ रही हैं। खबर यह है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान केन विलियमसन पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं। केन विलियमसन के फिट होने की पुष्टि स्वयं हैदराबाद की टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने की, टॉम मूडी ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से इस बात की जानकारी खेल प्रेमियों तक पहुंचाई।

टॉम मूडी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ''हमारी टीम हैदराबाद वापस लौट चुकी हैं और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए हमारे पास तरोताजा होने और अपनी खामियों को दूर करना का एक बढ़िया मौका हैं।''

साथ ही टॉम मूडी ने यह भी कहा कि केन विलियमसन अब अगले मुकाबले के लिए एकदम फिट हो चुके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ रविवार, 14 अप्रैल को खेला जायेगा और टॉम मूडी के इस ट्वीट ने इस बात को लगभग साफ़ कर दिया हैं कि केन विलियमसन टीम के लिए अगला मैच खेलने वाले हैं। गौरतलब है कि कंधे में लगी चोट के चलते केन विलियमसन अभी तक इस टूर्नामेंट में मात्र एक ही मैच खेल सके थे और उनकी गैरमौजूदगी में भुवनेश्वर कुमार टीम की अगुवाई करते नजर आ रहे थे।

इतना ही नहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के मुख्य कोच टॉम मूडी ने यह भी कह दिया कि युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद भी अगला मैच खेलते हुए नजर आयेगे।

अब बात यह हैं कि केन विलियमसन और खलील अहमद अगर अंतिम ग्याराह में जगह बनाते हैं तो कौन से वो दो खिलाड़ी हो सकते हैं, जिनका पत्ता अगले मुकाबलें से कट सकता हैं। केन विलियमसन अगर दिल्ली के खिलाफ मैच खेलते हैं तो मोहम्मद नबी को शानदार प्रदर्शन के बाद भी बाहर बैठना पड़ सकता हैं, जबकि खलील अहमद को सिद्दार्थ कौल या संदीप शर्मा के स्थान पर टीम में मौका दिया जा सकता हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अभी तक आईपीएल 2019 में कुल 6 मैच खेले हैं और इस दौरान टीम को तीन मैचों में जीत और तीन में हार नसीब हुई हैं।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...