IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कैसा रहा है केन विलियमसन का प्रदर्शन?

इस सीजन अब तक अच्छा नहीं कर सके हैं विलियमसन (Photo Credit: IPL)
इस सीजन अब तक अच्छा नहीं कर सके हैं विलियमसन (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में अपने पहले दो मुकाबले गंवा चुकी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आज दोपहर को एक बार फिर मैदान में उतरेगी। SRH का सामना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से होगा। CSK ने भी इस सीजन खेले अपने तीनों मुकाबले गंवाए हैं। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है और दोनों ही सीजन की पहली जीत हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगी।

अब तक खेले दो मैचों में SRH के कप्तान केन विलियमसन कुछ खास नहीं कर पाए हैं, लेकिन CSK के खिलाफ उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। आइए जानते हैं CSK के खिलाफ अब तक कैसा रहा है विलियमसन का प्रदर्शन।

विलियमसन ने CSK के खिलाफ खेले 10 मैचों में 42.25 की औसत के साथ 338 रन बनाए हैं। वह इस टीम के खिलाफ तीन अर्धशतक लगा चुके हैं जिसमें 84 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है। विलियमसन ने CSK के खिलाफ अपने रन 142.61 की स्ट्राइक-रेट के साथ बनाए हैं।

CSK के प्रमुख गेंदबाजों के खिलाफ विलियमसन का प्रदर्शन

ड्वेन ब्रावो इस सीजन अब तक CSK के लिए प्रमुख तेज गेंदबाज की भूमिका निभा रहे हैं और उनके खिलाफ विलियमसन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। कीवी बल्लेबाज ने ब्रावो के खिलाफ 31 गेंदों में 50 रन बनाए हैं और दो बार उनके खिलाफ आउट हो चुके हैं। विलियमसन ने 50 में से 34 रन बाउंड्री के जरिए बनाए हैं।

CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा के खिलाफ विलियमसन ने अपना दबदबा बनाए रखा है और 35 गेंदों में 49 रन बटोर चुके हैं। विलियमसन ने एक भी बार जडेजा के खिलाफ अपना विकेट नहीं गंवाया है। वह जडेजा के खिलाफ केवल छह ही डॉट गेंदें खेले हैं और अन्य सभी गेंदों पर उन्होंने रन बनाए हैं।

ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली के खिलाफ भी विलियमसन सफल रहे हैं और उनके खिलाफ 17 गेंदों में 25 रन बटोर चुके हैं। उन्होंने मोईन के खिलाफ एक भी बार अपना विकेट नहीं गंवाया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now