Create

'IPL में निश्चित रूप से बायो बबल का उल्लंघन हुआ था'

आईपीएल (IPL) स्थगित होने को लेकर केन विलियमसन (Kane Williamson) का बयान आया है। केन विलियमसन ने कहा कि टूर्नामेंट स्थगित करने का निर्णय सही था और टीमों के बायो बबल में नियमों का उल्लंघन हुआ था। आईपीएल में केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे थे। टूर्नामेंट के बीच में उन्हें डेविड वॉर्नर की जगह कप्तानी सौंपी गई थी।

विलियमसन ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि भारत में चीजें वास्तव में तेजी से बढ़ीं और दुनिया के उस हिस्से में इस तरह की चुनौतियां दिल दहला देने वाली है। मान लीजिए कि हम बबल में खेल रहे हैं, तो आप स्पष्ट रूप से जानते हैं कि यह अच्छा है। टूर्नामेंट के पहले हाफ में बायो बबल की देखभाल अच्छी तरह की गई थी लेकिन बाद में साफ़ तौर पर कुछ उल्लंघन हुए। टूर्नामेंट जारी नहीं रखा जा सकता था और यह फैसला सही था।

केन विलियमसन का पूरा बयान

केन विलियमसन ने बबल टूटने को दुखद माना और चीजों को भी चुनौतीपूर्ण माना। उन्होंने कहा कि बबल टूटने के बाद हमारे लिए चीजों में तेजी से वृद्धि हुई।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर को हटाकर आईपीएल के बीच में केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया था। विलियमसन के आने के बाद भी टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टूर्नामेंट स्थगित कर दिया गया।

विलियमसन 2 जून से इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड का नेतृत्व करेंगे, जिसके बाद वे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत से भिड़ेंगे। विलियमसन और अन्य कीवी खिलाड़ी यूके में क्वारंटीन का समय पूरा कर रहे हैं। वे टेस्ट सीरीज से पहले 26 मई से 3 दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास मैच खेलेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से न्यूजीलैंड की टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में फायदा होगा। इससे उन्हें इंग्लिश परिस्थितियों में ढलने का मौका मिल जाएगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment