केन विलियमसन ने वर्ल्ड कप 2023 में अपनी वापसी को लेकर दिया अहम अपडेट

England v New Zealand - 4th Vitality T20I
England v New Zealand - 4th Vitality T20I

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ 5 अक्टूबर तक होने वाले पहले मुकाबले तक फिट हो जाएंगे। केन विलियमसन के मुताबिक वो इस वक्त केवल अपने रिहैब पर ध्यान दे रहे हैं और ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

केन विलियमसन आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए थे और तबसे ही वो क्रिकेट के मैदान से दूर थे। पहले उनको लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो वर्ल्ड कप तक ना फिट हो पाएं लेकिन उनको ना केवल टीम में शामिल किया गया है, बल्कि कप्तान भी बनाया गया है। इससे पता चलता है कि केन विलियमसन की इंजरी अब उतनी ज्यादा गहरी नहीं है। केन विलियमसन काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और इसी वजह से इंजरी के बावजूद उन्हें टीम में जगह दी गई है।

केन विलियमसन ने अपने फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट

न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ मैच से करेगी और विलियमसन ने पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा,

अगर मैं फिट हो गया तो फिर ये काफी शानदार चीज होगी। आमतौर पर आप तब वापसी करना चाहते हैं जब पूरी तरह से फिट हों और तैयार हों। आप उम्मीद करते हैं कि वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएं। हालांकि अभी भी मैं अपने रिहैब पर अपना पूरा फोकस कर रहा हूं और मैं बहुत ज्यादा जल्दबाजी नहीं कर रहा हूं। मैं अभी पूरी तरह से रनिंग तो नहीं कर पा रहा हूं लेकिन अच्छा प्रोग्रेस हो रहा है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल किए हैं और केन विलियमसन काफी अहम खिलाड़ी हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता