Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कारण मुश्किल में आ सकती है दक्षिण अफ्रीका की टीम

  • रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका उसी होटल में रुकी थी, जहां कनिका कपूर मौजूद थीं
  • सभी लोग जो कनिका से मिले थे उन्होंने अपने आप को आईसोलेशन में रखने का फैसला लिया।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 11:21 IST

Twitter Image
Twitter Image

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर बीते दिनों ही लंदन से वापस लौटी हैं और उन्होंने खुद को 14 दिनों के आईसोलेशन में रखने की जगह लगातार पार्टियां की। वहीं जब उन्होंने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं लगातार उनकी पार्टी की तस्वीरें सामने आती गई और जो भी लोग उनसे मिले थे उन लोगों ने खुद को आईसोलेशन में रख लिया। वहीं अब खबर है कि जिस होटल में कनिका ने पार्टी की थी उस दौरान उसी होटल में दक्षिण अफ्रीका की टीम भी रुकी हुई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा,'ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने होटल के बफे में भोजन किया और लॉबी में कई मेहमानों से उन्होंने मुलाकात भी की। वह उस समय वहां रह रही थी जब दक्षिण अफ्रीकी टीम एकदिवसीय मैच के लिए होटल में ठहरी थी, जिसे अंततः रद्द कर दिया गया था।'

ये भी पढ़े- सुरेश रैना के घर आई खुशखबरी, दूसरी बार बने पिता

बता दें, सिंगर कनिका कपूर बीते दिनों ही लंदन से वापस आई हैं। कनिका पर आरोप है कि उन्होंने एयरपोर्ट पर अधिकारियों को चकमा दिया और बिना जांच के वो एयरपोर्ट से बाहर आ गई थी। इतना ही नहीं लदंन से लौटने के बाद उन्होंने खुद को 14 दिनों के सेल्फ आईसोलेशन में नहीं रखा बल्कि वो इस दौरान लगातार पार्टी करती रहीं। कनिका का जब कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो वो पॉजिटिव आया। ऐसे में वो सभी लोग जो कनिका से मिले थे उन्होंने अपने आप को आईसोलेशन में रखने का फैसला लिया।

गौरतलब, है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन यह मुकाबला बारिश के कारण बिना टॉस किए ही रद्द किया गया। इसके बाद दोनों देशों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मुकाबला 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते असर के कारण इन्हें रद्द कर दिया गया।

Published 24 Mar 2020, 10:52 IST
Advertisement
Fetching more content...