मोहम्मद आमिर के मैदान पर आक्रामकता दिखाने का वसीम अकरम ने किया समर्थन, बताई अहम वजह 

 मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम के खिलाफ भी आक्रामक तेवर दिखाए थे
मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम के खिलाफ भी आक्रामक तेवर दिखाए थे

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 में काफी बेहतरीन क्रिकेट देखने को मिल रही है लेकिन इसके साथ-साथ मैदान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की आक्रामकता की खूब चर्चा हो रही है। बाबर ने सीजन की शुरुआत से अपने तेवर आक्रामक दिखाए और यहाँ तक कि उन्होंने एक मैच के दौरान गुस्से में गेंद बाबर आजम की तरफ फेंक दी थी, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी। हालाँकि, अब आमिर को पाकिस्तान के दिग्गज और उनकी टीम के हेड कोच वसीम अकरम का समर्थन मिला है।

इससे पहले, पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कहा था कि उन्होंने आमिर को मैसेज किया और इस तेज गेंदबाज को अपनी आक्रामकता कम करने के लिए कहा। अकरम ने हालांकि कहा कि आक्रामकता पीएसएल की खूबसूरती को बढ़ाती है। इस दिग्गज ने कहा कि किसी खिलाड़ी की आलोचना करने के बजाय मैदान पर नोकझोक का आनंद लेना चाहिए।

अरब न्यूज़ के हवाले से अकरम ने कहा,

मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत अधिक समय है। आपको किरदारों की जरूरत होती है, आपको थोड़ी प्रतिद्वंदिता की जरूरत होती है और मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं आमिर के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, जिस तरह से वह एक गेंदबाज के रूप में बातें कर रहे हैं। पीएसएल मैच, या किसी भी मैच में जाने और बल्लेबाज से हाथ मिलाने और उन्हें गले लगाने का क्या मतलब है?
ठीक है, खेल से पहले या खेल के बाद, मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं, लेकिन खेल के दौरान, पेशेवर रहें और मैदान के बाहर ये सब पीएसएल में भी मसाला डालते हैं जो पीएसएल की सुंदरता है। हमें व्यक्तिगत रूप से और लगातार आलोचना करने के बजाय इसका आनंद लेना चाहिए।

मौजूदा सीजन में कराची किंग्स के सबसे सफल गेंदबाज हैं मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान सुपर लीग के मौजूदा सीजन में मोहम्मद आमिर काफी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और वह अपनी टीम के लिए अभी तक सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए हैं। उन्होंने अभी तक छह मुकाबलों में नौ विकेट अपने नाम किये हैं। इस दौरान बाबर आजम समेत कई प्रमुख बल्लेबाजों के विकेट रहे हैं। हालाँकि, उनकी टीम उतना अच्छा नहीं कर पाई है। कराची किंग्स ने अभी तक खेले आठ मुकाबलों में सिर्फ दो मैच जीते हैं और चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now