Create

"करुण नायर को भारतीय टीम में एक बार फिर से मौका मिल सकता है"

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने करुण नायर (Karun Nair) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि करुण नायर को भारतीय टीम में दोबारा मौका मिल सकता है क्योंकि वो इसके हकदार हैं। बांगर के मुताबिक डोमेस्टिक क्रिकेट में करुण नायर का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और इसीलिए उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए।

भारतीय टीम को बैटिंग की वजह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। कई बल्लेबाज इस दौरान फ्लॉप रहे। वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि टीम मैनेजमेंट इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए हनुमा विहारी जैसे प्लेयर्स की जगह और भी विकल्प को ट्राइ करना चाहती है।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं"

क्रिकेट डॉट.कॉम से बातचीत में संजय बांगर ने बताया कि करुण नायर को क्यों इंडियन टेस्ट टीम में आने वाले दिनों में मौका मिल सकता है। उन्होंने इस बारे में कहा "हनुमा विहारी एक बेहतरीन इनवेस्टमेंट हैं क्योंकि वो टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ कराया था। वो एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन एक और प्लेयर है जो मिडिल ऑर्डर के लिए लाइन में लगा हुआ है और वो करुण नायर हैं। अगर उनके टेस्ट मैचों के रिकॉर्ड और फर्स्ट क्लास मैचों के आंकड़ों को देखें तो वो टीम में जगह पाने के हकदार हैं। सिर्फ एक या दो मैचों में खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था।"

करुण नायर टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगा चुके हैं

आपको बता दें कि करुण नायर के नाम टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक है। ये कारनामा उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ किया था। हालांकि इसके बाद उनका फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा और उन्हें टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...