Create
Notifications

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज करुण नायर कोरोना से हुए रिकवर

करुण नायर
करुण नायर
Nitesh

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज बल्लेबाज करुण नायर कोरोना से ठीक हो चुके हैं। करुण नायर को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन 8 अगस्त को उनका टेस्ट निगेटिव आया। अब करुण नायर अगले हफ्ते किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ आईपीएल खेलने के लिए यूएई रवाना होंगे।

कहा जा रहा है कि टेस्ट निगेटिव आने से 2 हफ्ते पहले ही करुण नायर सेल्फ आइसोलेशन में थे। किंग्स इलेवन पंजाब टीम मैनेजमेंट के प्रोटोकॉल के मुताबिक अभी करुण नायर का 3 टेस्ट और होगा। जो खिलाड़ी पूरी तरह से टेस्टिंग प्रोसेस से होकर गुजरेंगे केवल उन्हीं को 20 अगस्त को दुबई भेजा जाएगा। करुण नायर कुछ खिलाड़ियों के साथ बेंगलुरु से रवाना होंगे और फिर दिल्ली से भी कुछ खिलाड़ी उनके साथ जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के प्री कंडीशनिंग कैंप में नहीं लेंगे हिस्सा

करुण नायर ने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अभी तक 14 मैच खेले हैं

करुण नायर ने 2018 और 2019 के सीजन को मिलाकर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कुल 14 मुकाबले खेले थे और इस दौरान 306 रन बनाए थे। इन 14 मैचों में करुण नायर के नाम 2 अर्धशतक भी दर्ज हैं और उन्होंने ये रन 134.80 की स्ट्राइक रेट से बनाए थे। करुण नायर काफी अनुभवी बल्लेबाज हैं और अगर उन्हें पूरा मौका मिले तो वो निश्चित तौर पर काफी उपयोगी खिलाड़ी टीम के लिए साबित हो सकते हैं।

इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी थी। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में ब्रेट ली ने कहा कि अनिल कुंबले जैसा कोच होने से टीम को काफी फायदा होगा। कुंबले के पास जितना अनुभव है, जितनी जानकारी गेम के बारे में उन्हें है उससे निश्चित तर पर टीम को फायदा मिलेगा।

ब्रेट ली ने आगे कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब को जीतने की जरुरत है क्योंकि उनके पास ऐसी टीम है। उन्होंने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब ट्रॉफी के काफी करीब गई है लेकिन चैंपियन नहीं बन पाई है। मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब ऐसा होगा। मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल खेला है और यही कहना चाहुंगा कि मुझे बड़ा मजा आया था।

ये भी पढ़ें: ऐसा लगता है कि एम एस धोनी की उम्र बढ़ती ही नहीं है - शेन वॉटसन


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...