Create
Notifications

केविन पीटरसन ने रवि बिश्नोई के जबरदस्त कैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन (kavin pieterson) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के बेहतरीन कैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे काफी जबरदस्त कैच करार दिया है।

रवि बिश्‍नोई ने कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के तीसरे ओवर में डीप मिड विकेट पर शानदार कैच पकड़कर फैंस का दिल जीत लिया। इस कैच के साथ सुनील नरेन की पारी का अंत हुआ। युवा बाएं हाथ के मध्‍यम तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने गुड लेंथ पर गेंद डाली, जिस पर सुनील नरेन ने मिडविकेट की दिशा में शॉट लगाया। हालांकि, गेंद पर उनके बल्‍ले का सही संपर्क नहीं बना और गेंद हवा में तैर गई। डीप फाइन लेग पर मुस्‍तैद रवि बिश्‍नोई ने करीब 30 मीटर दौड़ लगाते हुए दाएं ओर डाइव लगाकर शानदार कैच लपका।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने कोड वर्ड के इस्तेमाल के लिए केकेआर की आलोचना की

रवि बिश्नोई के जबरदस्त कैच को लेकर केविन पीटरसन का ट्वीट

रवि बिश्नोई के इस बेहतरीन कैच को देखकर हर कोई हैरान था। केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करके इस जबरदस्त कैच को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा " हर आईपीएल टूर्नामेंट का बेहतरीन कैच, जबरदस्त बिश्नोई।"

इस वीडियो में आप भी देखिए कि रवि बिश्नोई ने किस तरह से बेहतरीन कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। खराब बैटिंग की वजह से के एल राहुल की टीम एक और मुकाबला हार गई। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 123/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 17वें ओवर में ही पांच विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस इस सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने कोरोना वायरस के बीच भारत में IPL खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...