Create
Notifications

वेस्टइंडीज टीम से जुड़ा दिग्गज तेज गेंदबाज, कैरेबियाई टीम हुई और भी मजबूत

West Indies v England - 3rd Test: Day Four
West Indies v England - 3rd Test: Day Four
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ एंटीगुआ में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व वेस्टइंडीज टीम (West Indies Cricket Team) के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आई। दिग्गज तेज गेंदबाज केमार रोच (Kemar Roach) पूरी तरह से फिट होने के बाद अब कैरेबियाई टीम से जुड़ गए हैं। इसके बाद वेस्टइंडीज और भी खतरनाक टीम बन गई है।

काउंटी क्रिकेट में सरे की तरफ से खेलते हुए केमार रोच इंजरी का शिकार हो गए थे और पूरी तरह से फिट होने पर ही सेलेक्शन के लिए उपलब्ध थे। हालांकि मैच की पूर्व संध्या पर केमार रोच को फिट करार दिया गया। क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुताबिक केमार रोच ने इंजरी से पूरी तरह वापसी कर ली है।

केमार रोच का एक्सपीरियंस टीम के काफी काम आएगा - फिल सिमंस

वेस्टइंडीज के हेड कोच फिल सिमंस ने केमार रोच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये हमारे लिए काफी अच्छी बात है कि केमार रोच इस टेस्ट मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं। युवा खिलाड़ियों के लिए वो हमेशा से ही एक प्रेरणास्त्रोत रहे हैं। अब वो इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो लगभग 250 विकेट चटका चुके हैं और उनके पास काफी अनुभव है। ना केवल मैदान बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी उनका एक्सपीरियंस टीम के काफी काम आएगा। मुझे काफी खुशी हो रही है कि वो फिट हैं और उम्मीद करता हूं कि वो मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम इस वक्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में छठे नंबर पर है। वहीं बांग्लादेश की टीम आखिरी पायदान पर है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी और पहला मैच 16 जून को एंटीगुआ में होगा। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि इस सीरीज को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में आगे बढ़ा जाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...