केशव महाराज ने पहले ही कर दी थी IND vs SA फाइनल की भविष्यवाणी, वायरल वीडियो में हुआ खुलासा

England v South Africa: Super Eight - ICC Men
केशव महाराज की भविष्यवाणी हुई सच

Keshav Maharaj Viral Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के फाइनल मुकाबले की शुरुआत होने में अब चंद घंटे ही रह गए हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम खिताबी मुकाबले में एक दूसरे से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक ओर भारतीय टीम आज टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका पहली बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम करना चाहेगी।

दोनों टीमों के बीच इस आखिरी जंग से पहले एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो अफ्रीकी स्टार खिलाड़ी केशव महाराज का है। जिसमें वह टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले यह भविष्यवाणी करते हुए नजर आ रहे हैं कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा।

केशव महाराज की भविष्यवाणी हुई सच

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से केशव महाराज का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो 16 मई 2024 का है। उस दौरान भारत में आईपीएल खेला जा रहा है। वीडियो में महाराज टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए नजर आ रहे हैं।

महाराज ने वीडियो में कहा, ‘मेरे अनुसार फाइनल दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होगा। मैंने पिछले साल भी कहा था हम सेमीफाइनल में लाइन को पार नहीं कर पाए थे। भारत के अलावा सबसे ज्यादा प्यार अफ्रीका को दुनिया में मिलता है।’ केशव महाराज द्वारा की गई यह भविष्यवाणी सच साबित हुई और भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में पहुंची है।

आपको बता दें कि अफ्रीका और भारत के बीच खिताबी मुकाबला बारबाडोस के किंग्सटन ओवल में खेला जाएगा। मुकाबले में भारतीय टीम को केशव महाराज से काफी सतर्क रहना होगा। महाराज ने टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया। बड़े मैच में महाराज हमेशा से अफ्रीका के लिए कमाल करते हुए दिखे हैं। ऐसे में भारतीय टीम को आज इस खिलाड़ी से सावधान रहने की जरूरत है।

गौरतलब है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीम का टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन रहा है। दोनों ही टीम फाइनल में बिना एक भी मुकाबला हारे पहुंची है। ऐसे में दोनों टीम फाइनल का खिताब अजेय रहते हुए अपने नाम करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now