विराट कोहली को लेकर केसरिक विलियम्स का बड़ा बयान

विराट कोहली
विराट कोहली

विराट कोहली का सामना जब भी वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स से होगा तो देखने लायक होगा। केसरिक ने एक बार विराट कोहली को आउट कर नोटबुक से पन्ना फाड़ने जैसा इशारा करते हुए जश्न मनाया था। हालांकि कुछ समय बाद घरेलू सीरीज में विराट कोहली ने उनकी गेंद पर छक्का जड़कर वैसा ही जश्न बल्लेबाजी के दौरान मनाया था। केसरिक विलियम्स ने कहा है कि मेरे सामने आते ही विराट कोहली सोचेंगे कि इस गेंदबाज की पिटाई करनी है। हालांकि आईपीएल में विलियम्स अनसोल्ड रहे थे।

फर्स्टपोस्ट से बातचीत के दौरान केसरिक ने कहा कि मैं विराट कोहली को लेकर चिंतित नहीं हूँ। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और महान खिलाड़ी भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार हैं तो उन्होंने कहा कि हाँ मैं तैयार हूँ। मुझे देखेंगे तो वह जोश से भर जाएंगे और सोचेंगे कि इस गेंदबाज की पिटाई करनी है। क्रिकेट में आउट करने के लिए एक गेंद लगती है और मैं फिर ऐसा करूंगा।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

विराट कोहली को आउट कर मनाएँगे जश्न

केसरिक विलियम्स ने कहा कि विराट कोहली को आउट करने के बाद मैं नए तरीके से जश्न मनाऊंगा। वह एक आक्रामक खिलाड़ी हैं और मुझे ऐसा खिलाड़ियों के विरुद्ध खेलने में मजा आता है। कभी मैं भारत के खिलाफ खेलता हूँ तो वह अपना बेस्ट देंगे और मैं अपना बेस्ट करूंगा।

विराट कोहली
विराट कोहली

गौरतलब है कि एक बार आउट करने के बाद विलियम्स ने जब पन्ना फाड़ने के अंदाज में जश्न मनाया तो विराट कोहली उसे भूले नहीं। दो साल बाद जब कोहली ने उनकी गेंद पर छक्का जड़ा तो कोहली ने भी कुछ वैसा ही किया और चर्चाओं में रहे कि वह बात याद रखते हैं। विराट कोहली के साथ जो खिलाड़ी जैसा करता है, उसे वैसा ही मिलता है। कोहली आक्रामकता से जवाब देते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now