भारत पहुंचे केविन पीटरसन, ट्वीट कर शेयर कर रहे तस्वीरें

photo- kevin pieterson twitter account
photo- kevin pieterson twitter account

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन इन दिनों भारत में हैं। इस दौरान वो ट्विटर पर लगातार एक्टिव हैं और हैशटैग इंक्रेडिबल इंडिया के साथ ट्वीट कर रहे हैं। पीटरसन असम के काजीरंगा नेशनल पार्क भी गए हैं और वहां के राइनो को लेकर भी ट्वीट किया है।

डॉक्यूमेंट्री कर रहे शूट

केविन नेशनल जियोग्राफिक की एक डॉक्यूमेंट्री शूट करने आए हैं। यह डॉक्यूमेंट्री राइनो को लेकर है। इस डॉक्केयूीमेंट्री के कुछ पार्ट असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में शूट किए जाएंगे। शूट के दौरान केविन पीटरसन ने नेशनल पार्क से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

अफ्रीका को भारत से सीखने के लिए कहा

इसके साथ ही पीटरसन ने वहां के राइनो को लेकर भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि भारत ने राइनो की संख्या बढ़ रही है। अफ्रीका को भारत से नोट लेना चाहिए। इन खास प्रजातियों को बचाया जा सकता है और भारत में बचाया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने भारत की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: IPL - 5 गेंदबाज जिन्होंने पहले सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लिए थे

कई जगहों की तस्वीरें की शेयर

इससे पहले पीटरसन भारत की अलग अलग जगहों पर घूमने गए और वहां से तस्वीरें शेयर कीं। शूट के पहले दिन ही उन्होंने कई जगह ट्रैवल किया और कहा कि यह शानदार रहा। उन्होंने ट्वीट किया कि भारत की रॉ ब्यूटी काफी खास है।

भारतीय संस्कृति का लिया आनंद

उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वो भारतीय लोगों के साथ बैठे हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि लंच बन चुका है। मैं जितना भारत घूम रहा हूं उतना ही इससे प्यार कर रहा हूं।

भारत दौरे को लेकर उत्साहित

बता दें, पीटरसन 2 मार्च को भारत पहुंचे थे। इस दौरान ट्वीट कर उन्होंने बताया था कि वे नैट जियो इंडिया के लिए डॉक्यूमेंट्री शूट करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वे इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now