विराट कोहली का स्टारडम डेविड बेकहम से हजार गुना ज्यादा है...केविन पीटरसन ने दिया चौंकाने वाला बयान

डेविड बेकहम और विराट कोहली को लेकर आई प्रतिक्रिया
डेविड बेकहम और विराट कोहली को लेकर आई प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड के महानतम फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) के बीच तुलना को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। केविन पीटरसन ने कहा है कि विराट कोहली का स्टारडम डेविड बेकहम से हजार गुना ज्यादा है।

केविन पीटरसन ने बताया कि कैसे विराट कोहली ने अपने पूरे करियर के दौरान इतना दबाव होने के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसके अलावा पीटरसन ने ये भी कहा कि डेविड बेकहम और विराट कोहली दोनों का स्टारडम भारत में काफी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की लाइफ दूसरे एथलीट्स के मुकाबले काफी अलग है।

विराट कोहली ने काफी अच्छी तरह से स्टारडम को डील किया है - केविन पीटरसन

टाकस्पोर्ट पर बातचीत के दौरान विराट कोहली और डेविड बेकहम को लेकर केविन पीटरसन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आप लोगों ने काफी समय तक फुटबॉल को कवर किया है और आप इस चीज को अच्छी तरह से समझते हैं कि इंग्लैंड में डेविड बेकहम को लेकर लोग कितने गंभीर रहते हैं। वो कुछ नहीं कर सकते हैं। तेंदुलकर, धोनी और कोहली जैसे सबसे बड़े स्टार पूरी तरह से अलग जिंदगी जीते हैं। जब भी ये लोग बाहर आते हैं तो फिर इनके ऊपर एक अरब लोगों की उम्मीदों का भार रहता है। इन भारतीय प्लेयर्स को इन सब चीजों से डील करना पड़ता है और विराट कोहली ने इस चीज को काफी अच्छी तरह से किया है।

विराट कोहली निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। इंग्लैंड सीरीज से पहले विराट कोहली को अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज के स्क्वाड में भी चुना गया था लेकिन उन्होंने तब भी पहले मुकाबले से ब्रेक लिया था और उस दौरान भी निजी कारणों का हवाला दिया गया था। अभी तक पता नहीं लग पाया है कि आखिर विराट कोहली ने क्यों ब्रेक लिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment