Create
Notifications

चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेहतरीन गेंदबाजी के लिए केविन पीटरसन ने इशांत शर्मा की तारीफ की

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 07 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेहतरीन गेंदबाजी के लिए इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की काफी तारीफ की है। इशांत शर्मा ने चेन्नई टेस्ट मैच के दूसरे दिन जिस तरह का स्पेल डाला उससे केविन पीटरसन काफी प्रभावित हैं।

इशांत शर्मा ने खेल के आखिरी सेशन में जोस बटलर (30) और जोफ्रा आर्चर (0) को लगातार गेंदों पर आउट किया। यही वजह रही कि भारतीय टीम थोड़ी बहुत वापसी करने में सफल रही। अपने ट्विटर अकाउंट पर केविन पीटरसन ने इशांत शर्मा के गेंदबाजी की तारीफ की। उन्होंने लिखा"

इशांत शर्मा द्वारा बेहतरीन स्पेल। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि 170 ओवर मैदान में फील्डिंग करना किसी जेल की सजा से कम नहीं होता है। वो इस टीम के अनसंग हीरो हैं। वो काफी सालों से इंडियन क्रिकेट में हैं। एक तेज गेंदबाज के तौर पर ये वाकई काबिलेतारीफ है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद ज्यादा बेस प्राइज की वजह से आईपीएल नीलामी में कोई भी टीम ना खरीदे

बेन स्टोक्स ने भी की इशांत शर्मा की तारीफ

आपको बता दें कि इशांत शर्मा के लगातार दो विकेटों के बावजूद इंग्लैंड की टीम विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा। इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी भारत के तेज गेंदबाजों इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह की तारीफ की। स्टोक्स के मुताबिक चेन्नई की इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं थी, बल्कि स्पिनरों के लिए ज्यादा मदद थी लेकिन इसके बावजूद जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की।

बेन स्टोक्स ने दूसरे दिन के खेल के बाद कहा कि स्पिनरों के लिए ये विकेट ज्यादा मददगार है, जबकि तेज गेंदबाजों के लिए उतनी मदद नहीं है। लेकिन आपको इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह को क्रेडिट देना होगा क्योंकि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 ऑक्शन में सबसे ज्यादा बेस प्राइज वाले खिलाड़ियों की लिस्ट, चौंकाने वाले नाम शामिल

Published 07 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now