Create
Notifications

केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर हुई अहम बातचीत का जिक्र किया 

केविन पीटरसन और विराट कोहली
केविन पीटरसन और विराट कोहली
SENIOR ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि 2016 में जब वो और एम एस धोनी (MS Dhoni) राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स में एक साथ खेल रहे थे तो उस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए धोनी ने उनसे क्या कहा था।

पीटरसन के मुताबिक एम एस धोनी ने इस बात को लेकर जिज्ञासा जाहिर की थी कि विराट कोहली आने वाले सालों में भी क्या इसी तरह से अपनी एनर्जी और आक्रामक नेचर बरकरार रख सकते हैं। केविन पीटरसन ने एम एस धोनी के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया। उन्होंने बताया,

मुझे अभी भी याद है जब पांच या छह साल पहले जब मैं राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल रहा था तो ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए धोनी से बात हो रही थी। धोनी ने मुझसे कहा कि मैं एक चीज देखना चाहुंगा कि आने वाले सालों में विराट कोहली अपनी एनर्जी और अटैकिंग नेचर को क्या इसी तरह से बरकरार रख पाते हैं। तब से लेकर 5-6 साल बीत चुके हैं और विराट कोहली के अंदर कोई बदलाव नहीं आया है। वो अब भी पहले जैसे अटैकिंग तरीके से खेलते हैं।

ये भी पढ़ें: हरप्रीत बरार ने एबी डीविलियर्स के विकेट को लेकर दी प्रतिक्रिया, बताया क्या प्लानिंग थी

केविन पीटरसन ने 2008 के आईपीएल सीजन का भी किया जिक्र

केविन पीटरसन ने उस समय को भी याद किया जब 2008 के आईपीएल सीजन में उन्होंने विराट कोहली की कप्तान की थी। पीटरसन ने कहा,

मुझे याद है मैंने आरसीबी में उनकी कप्तानी की थी। जो बच्चा उस वक्त मैदान में आया था वही बच्चा अब भी उसी तरह है। वो एक उदाहरण पेश करते हैं और इंडियन क्रिकेट में उसे फॉलो किया जाता है। वो इंडियन क्रिकेट के हीरो हैं।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल ने हरप्रीत बरार के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now