Create

के एल राहुल ने हरप्रीत बरार के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

अनकैप्ड खिलाड़ी हरप्रीत बरार (Hapreet Brar) के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर पंजाब किंग्स ((Punjab Kings)) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। के एल राहुल के मुताबिक इस तरह की पिच पर उन्हें ऐसे ही गेंदबाज की जरुरत थी।

पंजाब किंग्स के लिए पहला मैच खेल रहे हरप्रीत बरार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बल्लेबाजी में ताबड़तोड़ 25 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्हें उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: केकेआर ने IPL मुकाबलों को बोरिंग बना दिया है, मैं उन्हें फास्ट फॉरवर्ड करके देखुंगा - वीरेंदर सहवाग

हरप्रीत बरार को लेकर के एल राहुल का बयान

हरप्रीत बरार ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का विकेट लेकर आरसीबी के बैटिंग क्रम को धराशायी कर दिया। मैच के बाद के एल राहुल ने उनको लेकर कहा,

हम हरप्रीत बरार को तैयार कर रहे थे। इस तरह की पिच पर हमें लगा कि फिंगर स्पिनर की जरुरत है जो हार्ड लेंथ को हिट कर सके।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 26वें मैच में पंजाब किंग्स ने अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हराया और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 179/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आरसीबी 145/8 का स्कोर ही बना सकी। केएल राहुल ने 91 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। पंजाब किंग्स की यह 7 मैचों में तीसरी जीत है, वहीं आरसीबी की यह 7 मैचों में सिर्फ दूसरी हार है।

हरप्रीत बरार का शानदार प्रदर्शन निश्चित ही पंजाब किंग्स के लिए काफी अच्छी बात है और आने वाले मुकाबलों में भी वो इसी तरह का परफॉर्मेंस दोहराना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...