Create

केकेआर ने IPL मुकाबलों को बोरिंग बना दिया है, मैं उन्हें फास्ट फॉरवर्ड करके देखुंगा - वीरेंदर सहवाग

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वीरेंदर सहवाग ने कहा है कि केकेआर ने आईपीएल (IPL) मुकाबलों को बोरिंग कर दिया है और अब जब उनका मैच आएगा तो वो फास्ट फॉरवर्ड करके देखेंगे।

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक केकेआर की टीम एक ही गलती बार-बार कर रही है। इसकी वजह से इनके मुकाबले काफी बोरिंग हो गए हैं। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने केकेआर की तुलना बोरिंग फिल्मों के सीन से की जिन्हें आगे फॉरवर्ड कर दिया जाता है। उन्होंने कहा,

मुझे ये चीज समझ नहीं आ रही है। जब भी मैं मूवी देखता हूं तो बोरिंग सीन को आगे बढ़ा देता हूं। अब से केकेआर के सारे मुकाबले मुझे बोरिंग लगेंगे और मुझे उन्हें फास्ट फॉरवर्ड करके देखना पड़ेगा। उन्होंने हम सबके लिए मैचों को नीरस बना दिया है। क्योंकि एक ही गलती आप बार-बार कर रहे हैं। यहां तक कि चेज करते हुए भी वो यही गलती करते हैं।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ भविष्य में सीएसके के कप्तान बन सकते हैं, वीरेंदर सहवाग का बयान

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर की बैटिंग एक बार फिर फ्लॉप हो गई

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में केकेआर की टीम पहले खेलते हुए सिर्फ 154 रन ही बना सकी। एक समय केकेआर ने अपने पांच विकेट सिर्फ 82 रन तक गंवा दिए। हालांकि निचले क्रम में आंद्रे रसेल ने 27 गेंद पर नाबाद 45 रन बनाकर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

केकेआर की बैटिंग कई मैचों में फ्लॉप हो चुकी है। टॉप ऑर्डर के अलावा मिडिल ऑर्डर में भी कोई बल्लेबाज बड़ी पारी अभी तक नहीं खेल सका है। कप्तान इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...