केविन पीटरसन ने शेयर किया मजेदार वीडियो, ट्रेडमिल पर रन लेने के लिए दौड़ा बल्लेबाज

 केविन पीटरसन इंस्टाग्राम 
केविन पीटरसन इंस्टाग्राम 

कोरोना वायरस के कारण अभी कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है। ऐसे में क्रिकेट समेत सभी तरह के खेल टूर्नामेंट या तो स्थगित हैं या फिर रद्द कर दिए गए हैं। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक व्यक्ति अपने घर पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहा है और वो रन लेने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़ रहा है। पीटरसन ने जो वीडियो शेयर किया है वो काफी फनी है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

केविन पीटरसन ने जो वीडियो जारी किया हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वो एक रक्षात्मक शॉट खेलता है और फिर रन लेने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़ता है। इतना ही नहीं ट्रेडमिल पर कुछ कदम दौड़ने के बाद वो व्यक्ति अपने बल्ले को कुछ इस तरह से नीचे करते हुए दिखाई दे रहा है, जैसे वो क्रीज पर पहुंच गया हो। केविन पीटरसन ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। पीटरसन ने लिखा,'यह जो कोई भी है। जीनियस! बस इसे व्हाट्सएप पर भेजा गया था।'

ये भी पढ़े- युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस को किया ट्रोल, कहा सपने देखते रहो

बता दें, गुरुवार को पीटरसन और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर साथ लाइव सेशन किया था, जिसमें पीटरसन ने विराट कोहली से कई सवाल पूछे थे। इस दौरान उन्होंने कोहली से यह सवाल भी पूछा था कि आखिर उनका उपनाम "चीकू" इतना प्रसिद्ध कैसे हुआ। इसका खुलासा करते हुए विराट कोहली ने कहा,'मुझे रणजी ट्रॉफी में एक कोच से यह उपनाम मिला। इसके अलावा भी विराट कोहली ने केविन पीटरसन के कई सवालों के जवाब दिए और कई खुलासे भी किए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now