Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा शुक्रिया, पीएम को बताया विस्फोटक

  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने प्रधानमंत्री मोदी को किया शुक्रिया।
  • केविन पीटरसन ने नरेंद्र मोदी की लीडरशिप को विस्फोटक भी बताया
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 10:53 IST

केविन पीटरसन
केविन पीटरसन

दुनियाभर में कोरोनावारयस अपना कहर बरसा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में भी कोरोना के कई केस पॉजिटिव आ चुके हैं और क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है। क्रिकेटर्स लगातार कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में केविन पीटरसन ने भी भारत के लिए एक खास संदेश दिया है। उन्होंने यह संदेश हिंदी भाषा में दिया था। अब इस संदेश को खुद पीएम मोदी ने रिट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री ने जनता से लोगों से दूरी बनाए रखने और खुद को बचाने की अपील की थी। साथ ही 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगने की बात भी कही थी। अब इसे लेकर सभी सेलिब्रिटीज लोगों को जागरूक कर रहे हैं और पीएम का संदेश मानने का आह्वान कर रहे हैं। इसी कड़ी में केविन पीटरसन ने भी ट्वीट किया था जिसे प्रधानमंत्री मोदी ने रिट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News- स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट करके दी जानकारी


प्रधानमंत्री मोदी ने इसमें लिखा है कि विस्फोटक बल्लेबाज जिन्होंने टीमों को संकट में देखा है उनके पास हमारे लिए कुछ कहने को है। कोविड 19 से हम सब मिलकर लड़ाई लड़ेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने जैसे ही ये ट्वीट किया , यह जमकर वायरल होने लगा। केविन पीटरसन ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीटरसन ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा है।

केविन पीटरसन ने फिर से हिंदी में अलग ही अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है शुक्रिया मोदी जी आपकी लीडरशिप भी काफी विस्फोटक है।

पीटरसन के इस जवाब की काफी तारीफ की जा रही है। फैंस इसे लगातार शेयर कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं। केविन पीटरसन का हिंदी में बात करने का ये अंदाज सबको काफी लुभा रहा है। पीटरसन पहले भी भारत को लेकर कई बार ट्वीट कर चुके हैं।

Published 20 Mar 2020, 21:10 IST
Advertisement
Fetching more content...