पाकिस्तानी खिलाड़ी को केविन पीटरसन ने किया ट्रोल

 केविन पीटरसन
केविन पीटरसन

कोरोना वायरस से लॉक डाउन के चलते विश्व क्रिकेट के सभी खिलाड़ी घरों से सोशल मीडिया पर एक दूसरे से रूबरू हो रहे हैं। केविन पीटरसन का नाम इनमें सबसे आगे है। एक वीडियो चैट में पीटरसन ने पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद को ट्रोल किया। पीएसएल में रन नहीं बना पाने का कारण पूछकर केविन ने इस पाक खिलाड़ी को तीखा जवाब दिया।

पीटरसन ने पूछा कि पीएसएल में रन क्यों नहीं बना पाए। इस पर शहजाद ने कहा कि मैंने आईपीएल में पूरी कोशिश की, बेस्ट देने का प्रयास किया लेकिन कई बार नतीजे नहीं मिलते। यहाँ ध्यान देने वाली बात यह भी थी कि इसमें शहजाद ने पाकिस्तान सुपर लीग को आईपीएल कह दिया। शहजाद बात पूरी कर पाते उससे पहले पीटरसन ने गाली देते हुए उन्हें रोककर कहा कि प्रेस वार्ता की तरह बात मत करो, सीधा जवाब दो। इस पर पाकिस्तानी खिलाड़ी हंसने लगा।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा को अपना आदर्श बताया

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। केविन पीटरसन इस समय खासे सक्रिय हैं। भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और उनकी बेटी के साथ भी पीटरसन एक वीडियो में बातचीत करते हुए नजर आए थे। इस समय सभी तरह के क्रिकेट आयोजन बंद है इसलिए सोशल मीडिया ही खिलाड़ियों के पास है जिसके जरिये वे अपनी बातें पहुंचा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now