Hindi Cricket News - "रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं, उनकी तरह बनना चाहता हूं"

 रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की तुलना भले ही विराट कोहली से होती हो लेकिन एक अन्य क्रिकेटर ने अपन आदर्श भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को बताया है। यह खिलाड़ी रोहित शर्मा की तरह ही बड़े शॉट लगाना चाहता है। दाएं हाथ के बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित की तरह खेलने की इच्छा जताते हुए उन्हें अपना आदर्श माना है।

पाकिस्तान क्रिकेट के एक वीडियो में 19 वर्ष के हैदर अली ने कहा कि मेरे आदर्श रोहित शर्मा हैं। उनकी बल्लेबाजी में स्ट्राइक रेट श्रेष्ठ है और मैं इसे मेरे खेल में भी लाना चाहता हूँ। इस युवा ने रोहित शर्मा की तरह ही तूफानी क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई।

यह भी पढ़ें:IPL 2020: अप्रैल में आईपीएल का आयोजन शायद नहीं होगा

पाकिस्तान सुपर लीग में हैदर अली ने 9 मैच खेलकर 239 रन बनाए। पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलने वाला यह युवा प्रतिभाशाली है। हालांकि कोरोना वायरस जैसे महामारी के चलते पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही रद्द कर दिया गया था। हैदर अली ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन 49 से ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के खेल का हर कोई फैन नजर आता है। उनकी आक्रामक बल्लेबाजी दुनिया भर में फैन्स को पसंद आती है। वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक जड़ने वाले इस दिग्गज को हैदर अली अगर आदर्श मानते हैं, तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। कई युवा खिलाड़ी ऐसे हैं जो रोहित शर्मा की तरह बड़े शॉट लगाना पसंद करते हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं।

कोरोना वायरस के निपटने के लिए भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा अन्य कुछ फंड्स में कुल अस्सी लाख रूपये की सहायता राशि दी है। यह करने रोहित ने खुद को बड़ा दिल वाला व्यक्ति साबित किया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now