Create
Notifications

केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारत के लोगों को खास संदेश दिया

विराट कोहली के साथ केविन पीटरसन
विराट कोहली के साथ केविन पीटरसन
सावन गुप्ता

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरा देश जूझ रहा है। लाखों की संख्या में कोरोना के मामले आ रहे हैं और इसका असर हर एक क्षेत्र पर पड़ा है। कोरोना की वजह से ही आईपीएल (IPL) को भी पोस्टपोन करना पड़ा और सभी प्लेयर्स को वापस लौटना पड़ा।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी भारत में ही थे लेकिन आईपीएल पोस्टपोन होने के बाद वो वापस इंग्लैंड लौट गए हैं। वहीं मुश्किल की इस घड़ी में केविन पीटरसन ने भारत के लिए एक बेहतरीन ट्वीट किया है। खास बात ये है कि उनका ये ट्वीट हिंदी में है और उन्होंने इसके जरिए एक खास संदेश दिया है।

पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा,

मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूँ जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है। कृपया लोग सुरक्षित रहें। यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा।

ये भी पढ़ें: "IPL के मुकाबले अहमदाबाद और दिल्ली में कराना पूरी तरह से गलत फैसला था"

केविन पीटरसन इससे पहले भी हिंदी में ट्वीट कर चुके हैं

आपको बता दें कि केविन पीटरसन अक्सर भारत आते रहते हैं। उन्हें यहां के लोगों से काफी लगाव हो गया है और उन्हें इंडिया में काफी प्यार और सम्मान मिलता है। ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने हिंदी में कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी वो कई बार हिंदी में ट्वीट कर चुके हैं।

इससे पहले पीटरसन ने आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन इंग्लैंड में कराने की बात कही थी। उनका कहना था कि सितम्बर महीने में भारत-इंग्लैंड सीरीज के बाद आईपीएल का आयोजन इंग्लैंड में संभव है, क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी मौजूद होंगे, जिससे उन्हें एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में शिफ्ट होने की परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: "अगर IPL का आयोजन दोबारा होता है तो मुझे नहीं लगता है कि इंडिया में होगा"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Fetching more content...