Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

केविन पीटरसन ने बेन स्टोक्स को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने की मांग की

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
Nitesh
ANALYST
Modified 21 Mar 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने की मांग की है। पीटरसन के मुताबिक बेन स्टोक्स को नंबर 4 पर खेलना चाहिए और नंबर 6 पर उनका कोई काम नहीं रह जाता है।

बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में ज्यादा रन नहीं बना पाए। 3 पारियों में वो मात्र 84 रन ही बना सके। वहीं गेंदबाजी की अगर बात करें तो उन्होंने 8.83 की इकॉनमी रेट से तीन विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के पहले हाफ से बाहर

केविन पीटरसन ने बेन स्टोक्स को लेकर किया ट्वीट

केविन पीटरसन ने ट्वीट करके कहा कि छठे नंबर पर बेन स्टोक्स का बिल्कुल भी कोई काम नहीं है। उन्हें नंबर चार पर भेजना चाहिए जहां वो उपयोगी साबित हो सकते हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "बेन स्टोक्स का छठे नंबर पर कोई भी काम नहीं है और पार्ट टाइम गेंदबाज के तौर पर भी उनसे फायदा नहीं है। वहीं जॉनी बेयरेस्टो से टी20 में ओपनिंग करवाना चाहिए और अगर वो ओपन नहीं करते हैं तो फिर स्टोक्स चौथे नंबर पर बैटिंग करें।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है। इंग्लिश टीम ने इस सीरीज में दो मुकाबले जरुर जीते लेकिन तीन मैचों में उन्हें शिकस्त मिली और इस तरह से वो सीरीज हार गए। वहीं बेन स्टोक्स का बल्ला सिर्फ एक मुकाबले में चला।

पांचवे टी20 मुकाबले की अगर बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224/2 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 188/8 का स्कोर ही बना पाई। टी20 सीरीज के बाद अब दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला मुकाबला 23 मार्च को होगा।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की ही तरह विराट कोहली को भी भारत के लिए ओपनिंग करना चाहिए

Published 21 Mar 2021, 20:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now