यही हार्दिक पांड्या कुछ हफ्ते बाद भारत के लिए खेलेंगे और तब फैंस...किरोन पोलार्ड ने MI के कप्तान की आलोचना को लेकर दिया करारा जवाब

हार्दिक पांड्या को लेकर किरोन पोलार्ड की प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
हार्दिक पांड्या को लेकर किरोन पोलार्ड की प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। उनको एक बार फिर ट्रोल किया जाने लगा है। हालांकि मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड ने हार्दिक का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि टीम की हार के लिए अकेले हार्दिक पांड्या को जिम्मेदार ठहराना सही नही हैं। वो अपना बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पोलार्ड ने कहा कि फैंस ये ना भूलें कि हार्दिक को भारत के लिए भी खेलना है और तब यही फैंस उनके लिए ताली बजाएंगे।

दरअसल हार्दिक पांड्या के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का मैच किसी भी लिहाज से अच्छा नहीं रहा। उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन काफी खराब रहा। गेंदबाजी के दौरान उनके खिलाफ आखिरी ओवर में 26 रन बन गए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी वो कुछ खास योगदान नहीं दे पाए। वहीं टीम को भी आखिर में जाकर हार का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पांड्या को हमें पूरी तरह सपोर्ट करना चाहिए - किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड ने इन सबके बावजूद हार्दिक पांड्या का बचाव किया है। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,

क्रिकेट में कभी आपका दिन अच्छा जाता है तो कभी खराब जाता है। हार्दिक पांड्या अपने गेम और स्किल को सुधारने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मैं थक गया हूं कि लगातार उन्हें ही निशाना बनाया जा रहा है। क्रिकेट एक टीम गेम है और इसमें सभी प्लेयर्स का योगदान होता है। यही हार्दिक पांड्या छह हफ्ते के बाद भारत के लिए खेलेंगे और तब सभी फैंस उनके लिए चीयर करेंगे कि वो अच्छा प्रदर्शन करें। इसलिए हमें अभी से उनका हौसला बढ़ाना चाहिए और उनकी ज्यादा आलोचना नहीं करनी चाहिए। तब देखते हैं कि इंडिया के महान ऑलराउंडर्स में से एक हार्दिक कैसा प्रदर्शन करते हैं। वो बैटिंग भी कर सकते हैं, बॉलिंग भी कर सकते हैं और फील्डिंग भी कर सकते हैं। उनके अंदर वो एक्स फैक्टर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now