क्रिकेट न्यूज: किरोन पोलार्ड ने विश्वकप टीम में चुने जाने की जताई उम्मीद

Enter caption

किरोन पोलार्ड का अनुभव और प्रदर्शन आईपीएल के 12वें संस्करण में निखरकर आ रहा है। उन्होंने मुंबई इंडियंस को उन फंसे हुए मैचों में जीत हासिल करवाई है, जिसकी उसे जरूरत थी। अकेले दम पर टी-20 मैचों का रुख पलटने वाले पोलार्ड को अब अपने हालिया प्रदर्शन के बाद विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज टीम में चयन की उम्मीद जगी है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आईपीएल में चयनकर्ताओं ने मेरा प्रदर्शन जरूर देखा होगा। उम्मीद है कि मुझे विश्वकप टीम में शामिल किया जाएगा।

किरोन पोलार्ड करीब 30 महीने से वेस्टइंडीज की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। पोलार्ड ने कहा कि हां, अब ऐसी उम्मीद लगाई जा सकती है। पिछले कुछ साल से वेस्टइंडीज क्रिकेट में काफी उथल-पुथल मची रही। अब कुछ हफ्तों में बदलाव देखा गया है। चयन समिति का अध्यक्ष नया है। डेव कैमरन की जगह कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड (सीडब्ल्यूआई ) का नया अध्यक्ष रिकी स्केरिट है। मुझे जब भी अपने देश की टीम में खेलने का मौका मिलेगा, मैं बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा। पोलार्ड को अंतरराष्ट्रीय टीम से ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया था।

किरोन पोलार्ड ने कहा कि मैं क्रिकेटर हूं। 31 साल का हूं और मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बाकी है। मेरे साथ ऐसे लोग हैं, जो पल-पल मेरा साथ देते हैं। 2018 अब बीत गया है। बुरे वक्त के बादल हटते नजर आ रहे हैं। हारने पर आपको कई बातें सुननी पड़ती हैं। अब मैं फिर से अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। अपने देश के खिलाड़ी क्रिस गेल, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण के बारे में पोलार्ड ने कहा कि हमें पता है कि क्या करने की हमारे अंदर काबिलियत है। क्रिस गेल बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। मेरे साथी आंद्रे रसेल ने तो कई मौकों पर ताबड़तोड़ रन बनाए हैं। जिस तरह से वो गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं, वो देखकर अच्छा लग रहा है। सुनील नारायण भी अच्छा खेल रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now