Create
Notifications

सुनील नारेन की वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर किरोन पोलार्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

सुनील नारेन
सुनील नारेन
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दिग्गज स्पिनर सुनील नारेन (Sunil Narine) की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पोलार्ड के मुताबिक सुनील नारेन अभी भी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब सुनील नारेन अपनी गेंदबाजी में कॉन्फिडेंस हासिल कर लेंगे तब वो वापसी करेंगे।

आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा। किरोन पोलार्ड ने बताया कि उसी वजह से अपने बॉलिंग एक्शन को लेकर सुनील नारेन अभी भी कंफर्टेबल नहीं हैं। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से खास बातचीत में कहा,

सुनील नारेन ने चयनकर्ताओं को इशारा कर दिया था कि वो शायद आईपीएल के बाद उपलब्ध रहें। लेकिन आईपीएल को बीच में ही स्थगित करना पड़ा और इसी वजह से वो अच्छे से तैयारी नहीं कर पाए और एक्शन को लेकर कॉन्फिडेंस नहीं हासिल कर सके। इसलिए उन्होंने ये कह दिया है कि वो अभी तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के बाद बांग्लादेश बोर्ड खिलाड़ियों को लेकर लेगी बड़ा फैसला

सुनील नारेन ने वेस्टइंडीज के लिए 2 साल से नहीं खेला है क्रिकेट

सुनील नारेन ने वेस्टइंडीज के लिए आखिरी बार 2019 में खेला था। इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने वाला है। ऐसे में किरोन पोलार्ड चाहेंगे कि सुनील नारेन पूरी तरह से टीम के लिए उपलब्ध रहें।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने ग्रेनाडा में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया है। पहले खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 15 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। एविन लुईस ने जबरदस्त धुआंधार 71 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज ने जड़ा धुआंधार शतक, टीम को जिताया मैच


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...